ऑटोबुलेट को धूल चटाने Kawasaki Eliminator 400 की हुई...

बुलेट को धूल चटाने Kawasaki Eliminator 400 की हुई एंट्री, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन!

Kawasaki ने हालही में अपनी एक बेहतरीन बाइक Eliminator Cruiser 400 को जापानी मार्केट में लॉन्च कर दिया है.

-

होमऑटोबुलेट को धूल चटाने Kawasaki Eliminator 400 की हुई एंट्री, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन!

बुलेट को धूल चटाने Kawasaki Eliminator 400 की हुई एंट्री, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन!

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki Eliminator Cruiser 400: कावासाकी ने इंडियन ऑटो मार्केट को कई शानदार गाडियां दी है. जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इसी कड़ी में आज हम आपको कंपनी की ऐसी धाकड़ बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Kawasaki ने हालही में अपनी एक बेहतरीन बाइक Eliminator Cruiser 400 को जापानी मार्केट में लॉन्च कर दिया है.

Kawasaki Eliminator 400
Kawasaki Eliminator 400

बता दे इस बाइक को कई बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त इंजन के साथ तैयार किया है. खास बात यह है कि यह बाइक सीधे तौर पर रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी. हालांकि ये भारत में कब लॉन्च होगी इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है.

Eliminator Cruiser 400 इंजन

Eliminator Cruiser 400 के इंजन के बारे में बात करें तो बता दे कंपनी ने इस बाइक में 398cc का पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 47बीएचपी की पावर और 37एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक को इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Kawasaki Eliminator 400: फीचर्स

अगर बात करें इस नए बाइक के फीचर्स के बारे में तो, बता दे कंपनी ने इस बाइक को नए टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है. कंपनी ने इसमें एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर के साथ फ्रंट में 310mm डिस्क और रियर में डुअल-चैनल ABS के साथ 240mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.

Kawasaki Eliminator 400: कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को जापानी बाजार में करीब 4.71 लाख में पेश किया है. लेकिन इसे भारत ने कितनी कीमत पर पेश किए जायेंगे. उसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी इसे भारत में अगले वर्ष तक पेश कर सकती है.

Kawasaki Eliminator 400 : किससे होगा मुकाबला

अगर बात करें Kawasaki Eliminator Cruiser 4000 बाइक के प्रतिद्वंदी बाइक के बारे में तो बता दे यह बाइक मौजूदा रॉयल एनफील्ड को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : Kia EV5 SUV: किआ ने सिंगल चार्ज में 500KM दौड़ने वाली ईवी कार को किया पेश, धांसू फीचर और लुक से कर रही सबको घायल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you