ऑटोकम कीमत में चाहते हैं ताबड़तोड़ फीचर्स का मजा...

कम कीमत में चाहते हैं ताबड़तोड़ फीचर्स का मजा तो तुरंत खरीद लीजिए ये जानदार Bzinesslite Electric scooter

-

होमऑटोकम कीमत में चाहते हैं ताबड़तोड़ फीचर्स का मजा तो तुरंत खरीद लीजिए ये जानदार Bzinesslite Electric scooter

कम कीमत में चाहते हैं ताबड़तोड़ फीचर्स का मजा तो तुरंत खरीद लीजिए ये जानदार Bzinesslite Electric scooter

Published Date :

Follow Us On :

Bzinesslite Electric scooter: अगर आपको तलाश है किसी ऐसे स्कूटर की जो ठीक-ठाक रेंज के साथ आता हो और कीमत भी बजट में फिट होती हो तो आपके लिए हम एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं. जिसे कुछ माह पहले ही Quantum Energy स्टार्ट-अप के द्वारा मार्केट में पेश किया गया था. यह स्कूटर ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया था. जो बिजनेस टू बिजनेस काम करते हैं. इस लेख के माध्यम से हम आपको Bzinesslite Electric scooter के बारे में ही बताने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

बिजनेस टू बिजनेस ग्राहकों के लिए है स्कूटर

Bzinesslite Electric scooter
image-QuantumEnergy

क्वांटम एनर्जी ने इस स्कूटर को भारतीय मार्केट में बीते दिनों पेश किया था कंपनी के दावे के मुताबिक, यह बिजनेस को आदर्श रूप से करने के लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. कहा गया इसके जरिए मोबिलिटी उधोग के बेहतर बनाने के क्रम में कंपनी ने बेंचमार्क स्थापित करने की कोशिश की है. जिन लोगों को रोज-मर्रा की लाइफ में सामान लाना ले जाना पड़ता है वह इसे खरीद सकते हैं.

Bzinesslite Electric scooter में बैटरी दी गई है दमदार

Bzinesslite Electric scooter
image-QuantumEnergy

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 1200 वॉट की शक्ति उत्पन्न करने वाली मोटर प्रदान की है. इसकी बैटरी से सिंगल चार्जिंग में लगभग 130 किलोमीटर तक का सफर तय किया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 40 किमी प्रति घंटा है. इस स्पीड को यह स्कूटर महज आठ सेकंड में पकड़ लेता है. कंपनी की ये बैटरी एलएफपी टाइप है.

फीचर्स के मामले में कैसा है Bzinesslite Electric scooter

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें कार्गो रैक दिया गया है जो सामान रखने के काम आता है. बड़े प्लैट फुटबोर्ड, 12 इंच लंबा व्हीलबेस, रिमोट लॉक/अनलॉक, एंटी थेप्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलसीडी डिस्प्ले और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Hero upcoming bikes: जल्द ही मार्केट में गर्दा उड़ाने के लिए आने वाली है हीरो की ये धांसू बाइक्स, पढ़ें डिटेल

Bzinesslite Electric scooter की कीमत

Bzinesslite Electric scooter स्कूटर को भारतीय बाजार में 99 हजार रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था. इस पर क्वांटम की तरफ से 90 हजार किमी बैटरी पर तीन साल की वारंटी भी प्रदान की जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you