टेकiQoo Neo 7 Pro 5G पर मिल रहा है...

iQoo Neo 7 Pro 5G पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, यहां से जल्दी करें ऑर्डर नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

-

होमटेकiQoo Neo 7 Pro 5G पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, यहां से जल्दी करें ऑर्डर नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

iQoo Neo 7 Pro 5G पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, यहां से जल्दी करें ऑर्डर नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

iQoo Neo 7 Pro 5G स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही मार्केट में लॉन्च किया था. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस है. इसकी सेल आज से शुरू होने जा रही है. सेल से इसकी खरीददारी करने पर हजारों रुपये की बचत की जा सकती है. दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली इस सेल में इस फोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट दिया जाएगा. हम इस लेख में इन्हीं ऑफर्स के बारे में जान रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस फोन को अपना बना सकते हैं.

ये है ऑफर्स और कीमत की डिटेल

iQoo Neo 7 Pro 5G स्मार्टफोन को 34,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया था लेकिन फिलहाल इसके दोनों ही वेरिएंट जो कि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज , 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट हैं. इन्हें कम कीमत पर लिया जा सकता है. इसके दो कलर ऑप्शन आते हैं. जो कि डार्क स्टॉर्म और फियरलेस फ्लेम कलरवे हैं. इसको आज अमेजन और रिटेल आउटलेट्स के साथ खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात करें तो जो ग्राहक इस फोन को 18 जुलाई तक खरीदेंगे उन्हें 1000 रुपये की छूट दी जाएगी. अगर वे SBI और ICICI बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. जिन लोगों ने इस फोन को प्री-बुक किया था. उन्हें एक साल की अतिरिक्त वारंटी भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Apple iOS 17 public beta: एप्पल का iOS 17 पब्लिक के लिए हुआ शुरू, ये 5 फीचर कर देंगे काम को आसान

iQoo Neo 7 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.78 इंच का फुल-HD+ दी गई है. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है . जो गेमिंग के शौकीनों के लिए एकदम बेस्ट है. इस प्रोसेसर के टॉप वेरिएंट 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन एंड्रॉइड 13 पर ही काम करता है. फोन को पॉवर सुनिश्चित करने के लिए 120वॉट की फ्लैश चार्ज के साथ 5,000mAh की बैटरी जोड़ी गई है. इसमें फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है. साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. वहीं सेल्फी ऑप्टिक्स के तौर पर 16-मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you