टेकTop 5 phones under 2k: लोगों के बेहद पंसद...

Top 5 phones under 2k: लोगों के बेहद पंसद आ रहे हैं ये फीचर फोन, कीमत बहुत सस्ती, जल्दी खरीद लें

-

होमटेकTop 5 phones under 2k: लोगों के बेहद पंसद आ रहे हैं ये फीचर फोन, कीमत बहुत सस्ती, जल्दी खरीद लें

Top 5 phones under 2k: लोगों के बेहद पंसद आ रहे हैं ये फीचर फोन, कीमत बहुत सस्ती, जल्दी खरीद लें

Published Date :

Follow Us On :

Top 5 phones under 2k: आज कल फीचर फोन बहुत कम देखने को मिलते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें छोटे-मोटे काम निबटाने के लिए एक सस्ते फीचर फोन की तलाश होती है. हम आपके लिए बहुत कम बजट में आने वाले 5 फीचर फोन लेकर आए हैं जो आपकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनकर कई सारे काम आसान कर सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Samsung Guru Music 2

फीचर फोन की बात की जाएगी तो उसमें सैमसंग की तरफ से पेश किया जाने वाले इस फोन का नाम जरूर शामिल किया जाएगा. इस फोन में एमपी 3 गाने सुनने के लिए 4एमबी तक की रैम मिल जाती है. इसे आप अमेजन के माध्यम से 19,94 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. यह फोन कीपेड के मामले में हमेशा ही ट्रैंड में रहता है.

Lava Flip Feature Phone

लावा फ्लिप फोन को सिंगल चार्जिंग में तीन दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें फोटो क्लिक करने के लिए VGA कैमरा प्रदान किया जाता है. इसे आप अमेजन से 1,699 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं.

Quickshel M16

यह फोन 1000 रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है. इसमें 1,800 MAh पॉवर वाली बैटरी दी गई है. इसमें एफएम रेडियो के साथ एमपी3 गाने की सुविधा मिल जाती है. इसमें आप दो सिम कार्ड यूज कर सकते हैं.

Nokia 105

फीचर फोन की बात हो रही है तो नोकिया नाम आना लाजमी है. नोकिया 105 को आप 1,299 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं. यह चार कलर वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया जाता है. बिक्री के लिए इसे भी ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध करवाया गया है.

ये भी पढ़ें- BSNL New plan: कम कीमत में बीएसएनएल दे रही है असीमित डेटा और कॉलिंग के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन, पढ़ें

Motorola A10

मोटोरोला के इस फीचर फोन में 1750mAh की बैटरी दी जाती है जो दो दिन तक चल सकती है. इसे आप अमेजन से 1,399 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. इसमें 32 जीबी स्टोरेज की सु्विधा दी जाती है. इसमें डुअल सिम कार्ड इस्तेमाल किए जा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you