टेकपानी में गिरने और ऊंचाई से फेंकने पर भी...

पानी में गिरने और ऊंचाई से फेंकने पर भी ना टूटने वाला सस्ता Blackview N6000 फोन हुआ लॉन्च,देखें डिटेल

-

होमटेकपानी में गिरने और ऊंचाई से फेंकने पर भी ना टूटने वाला सस्ता Blackview N6000 फोन हुआ लॉन्च,देखें डिटेल

पानी में गिरने और ऊंचाई से फेंकने पर भी ना टूटने वाला सस्ता Blackview N6000 फोन हुआ लॉन्च,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Blackview ने बेहतरीन फीचर्स से लैस Blackview N6000 फोन को लांच कर दिया है.स्मार्टफोन की बैटरी सामान्य उपयोग पर 22 घंटे जब भी गेम खेलते वक्त 8 घंटे तक चलती है. स्मार्टफोन में जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है. खास बात ये है कि 15 मीटर की गहरे पानी में 30 मिनट तक डूबे रहने के बावजूद इसमें कोई नुकसान नहीं होता है. आइए आपको इस रग्ड स्मार्टफोन की कीमत और खासियत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

फोन में 4.3 इंच की डिस्प्ले 450 नीड्स के साथ आती है. फोन में मीडियाटेक हेलिओ G90 चिपसेट आता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड DokeOS वर्जन पर चलता है. फोन में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है

Blackview N6000
Blackview N6000

कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर दिया गया है. फोन की बैटरी की बात करें तो इसे पावर देने के लिए 3880 mah की बैटरी दी गई है एक बार चार्ज होने में यह फोन 22 घंटे तक चल सकता है.

ये भी पढ़ें- BSNL New plan: कम कीमत में बीएसएनएल दे रही है असीमित डेटा और कॉलिंग के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन, पढ़ें

पानी में नहीं बिगड़ेगा कुछ

15 मीटर पानी के अंदर भी स्मार्टफोन अगर गिर जाता है और 30 मिनट तक पानी में डूबा रहता है तब भी उसका कुछ नहीं करता है.स्मार्टफोन 208 ग्राम वजन और 98.4 मिमी मोटाई के साथ आता है.इसमें डुएल सिम 4G कनेक्टिविटी के साथ सेट हो जाती है.

कीमत

Blackview N6000 की कीमत की बात करें तो ई-कॉमर्स वेबसाइट AliExpress पर 159.99 डॉलर यानी 13133 रुपए के दाम पर इसे खरीदा जा सकता है यह स्मार्टफोन अपने मजबूती के लिए जाना जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you