टेकiPhone 15 pro max के लॉन्च से पहले ही...

iPhone 15 pro max के लॉन्च से पहले ही लीक्स अपडेट ने मचा दिया बवंडर, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकiPhone 15 pro max के लॉन्च से पहले ही लीक्स अपडेट ने मचा दिया बवंडर, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

iPhone 15 pro max के लॉन्च से पहले ही लीक्स अपडेट ने मचा दिया बवंडर, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 15 pro max: एप्पल का क्रेज यूजर्स पर किस कदर छाया रहता है हर कोई जानता है. कंपनी की एक सीरीज आती नहीं है कि दूसरे सीरीज के चर्चे होने लगते हैं. इन दिनों यूजर्स के बीच खासा बज iPhone 15 सीरीज के लेकर बना हुआ है. हाल ही में इस सीरीज के iPhone 15 pro max के बारे में कुछ जानकारी सामने निकल कर आई है. खबर है कि इस सीरीज की एंट्री इसी साल सितंबर महीने में हो सकती है. माना जा रहा है आईफोन 15 प्रो मेक्स की कीमतें विगत सीरीज की तुलना में अधिक हो सकती हैं तो चलिए इसके बारे में क्या अपडेट आया है उसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

iPhone 15 pro max के अनुमानित स्पेक्स

इस सीरीज के प्रो मेक्स मॉडल में कई नए फीचर्क को अपग्रेड के तौर पर शामिल किया जा सकता है. इसका डिजाइन तो विगत सीरीज के जैसा ही हो सकता है लेकिन इसके मुकाबले आईफोन 15 में बड़ी बैटरी दी जा सकती है. सबसे बड़ा जो बदलाव है वह लाइटनिंग पोर्ट को लेकर हो सकता है. इस सीरीज में चार्जिंग के लिए टाइप सी यूएसबी पोर्ट दिया जा सकता है. अब एप्पल यूजर्स को चार्जिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी. इसके साथ ही 15 प्रो मेक्स में पेरिस्कोप लेंस देखने को मिल सकता है. इसमें ऑप्टिकल इमेज जूम 7x तक हो सकता है.

ये भी पढ़ें: pTron ने लॉन्च किए Reflex Ace smartwatch और Zenbuds Evo earbuds,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

84 लाख युनिट्स का है टारगेट

एप्पल ने 84 मिलियन यूनिट्स फोन के प्रोडक्शन का टारगेट तय किया है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत अमेरिकन बाजार में 128 जीबी स्टोरेज वाले के साथ 1,099 डॉलर है. वहीं भारतीय मार्केट में इसकी कीमत एक लाख 39 हजार रुपये आस-पास हो सकती है. गौर करने वाली बात है इस सीरीज की कीमतों में विगत सीरीज की तुलना में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी की गई है. इसकी वजह भी साफ है इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर कंपनी शामिल कर रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

iPhone 15 के आने की आहट से iPhone 14 के छूटे पसीने,हुआ इतना सस्ता कि फटी रह जाएंगी आंखें

iPhone 14: जैसे-जैसे आईफोन 15 की लॉन्चिंग डेट नजदीक...

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी में आज नहीं उछाल,जानें आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: सोना हो या चांदी,देश में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you