टेकpTron ने लॉन्च किए Reflex Ace smartwatch और Zenbuds...

pTron ने लॉन्च किए Reflex Ace smartwatch और Zenbuds Evo earbuds,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

-

होमटेकpTron ने लॉन्च किए Reflex Ace smartwatch और Zenbuds Evo earbuds,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

pTron ने लॉन्च किए Reflex Ace smartwatch और Zenbuds Evo earbuds,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

pTron ने मार्केट में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज यानी 10 जुलाई को Reflex Ace smartwatch और Zenbuds Evo earbuds को लॉन्च किया है. हम आपको इस लेख में इन्हीं दोनों प्रोडक्ट्स के बारे में बताने वाले हैं.

Reflex Ace smartwatch

Reflex Ace smartwatch
Reflex Ace smartwatch

इस स्मार्टवॉच को 1.85 इंच के लंबे एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. जो दिखने में ऐप्पल वॉच के जैसे स्क्वैरिश डिज़ाइन दिखती है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ​​SpO2 बल्ड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर ट्रैकिंग, महिलाओं के लिए menstrual cycle tracking का फीचर दिया गया है. पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए इसे IP68 की मानक रेटिंग दी गई है. इसमें 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. साथ में बिल्ट-इन माइक्रोफोन मिल जाता है. 120 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड् दिए गए हैं. इसे वॉच को सिंगल चार्जिंग में 7 दिन तक यूज किया जा सकता है.

Zenbuds Evo earbuds

Zenbuds Evo earbuds
Zenbuds Evo earbuds

इन ईयरबड्स को स्टाइलिश डिजाइन और कई गजब के फीचर्स के साथ पेश किया है. इसमें TruTalk AI तकनीक के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) का फीचर दिया गया है जो बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करना सुनिश्चित करता है. ये 45ms के लो लेटेंसी रेट के साथ आते हैं. इनके बैटरी बैकअप की बात करें तो ये सिंगल चार्जिंग में 32 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम हैं. इसे IPX5 सुरक्षा रेटिंग दी गई है. इसमें चार्जिंग के लिए इलेक्ट्रोप्लेटेड यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Oppo Reno 10 5G ने धमाकेदार अंदाज में की एंट्री, देखें स्पेसिफिकेशन में किसका करने वाला है खेल खत्म

कीमत और उपलब्धता

ये दोनों ही प्रोडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध किए जा चुके हैं. pTron Reflex Ace की कीमत 1,299 रुपये निर्धारित की गई है. वहीं pTron Zenbuds Evo ट्रू वायरलेस ईयरबड्स कल (11 जुलाई 2023) से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. इन्हें 899 रुपये की कीमत पर भी बेचा जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you