टेकiPhone 15 के आने की आहट से iPhone 14...

iPhone 15 के आने की आहट से iPhone 14 के छूटे पसीने,हुआ इतना सस्ता कि फटी रह जाएंगी आंखें

-

होमटेकiPhone 15 के आने की आहट से iPhone 14 के छूटे पसीने,हुआ इतना सस्ता कि फटी रह जाएंगी आंखें

iPhone 15 के आने की आहट से iPhone 14 के छूटे पसीने,हुआ इतना सस्ता कि फटी रह जाएंगी आंखें

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: जैसे-जैसे आईफोन 15 की लॉन्चिंग डेट नजदीक आ रही है वैसे वैसे आईफोन 14 की कीमत पर काफी ऑफर्स और छूट देखने को मिल रही है. अगर आप भी आईफोन के 128GB वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिलेगा.चलिए आपको बताते हैं कि आप इस छूट का कितना फायदा आपको मिलेगा.

स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 14 की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले कंपनी की तरफ से दी गई है. आईफोन में बैक साइड में कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा आईफोन 14 के फ्रंट पर दिया गया है. आईफोन में 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दिया गया है.आईफोन 14 में A15 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Vivo S17 Pro की हुई मार्केट में तूफानी एंट्री, किफायती रेंज में बड़ा गेम चेंजर हो सकता है ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

iPhone 14
iPhone 14

कीमत और ऑफर्स

आईफोन 14 की कीमत की बात करें इसकी MRP ₹79000 है. लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर 11% यानी 8901 रूपए के डिस्काउंट के बाद ₹70,999 में लिस्ट किया गया है. इसके बाद ग्राहक को कई सारे बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड से आईफोन 14 को खरीदता है तो उसे ₹4000 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा इसके बाद आईफोन 14 की कीमत 66,999 रह जायेगी.एक्सचेंज ऑफर में भी लगभग ₹33000 तक का भारी फायदा ग्राहक को हो सकता है. एक्सचेंज ऑफर सहित सारे ऑफिस का लाभ अगर ग्राहक उठा लेता है तो उसे आईफोन ₹33999 में मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you