टेकVivo S17 Pro की हुई मार्केट में तूफानी एंट्री,...

Vivo S17 Pro की हुई मार्केट में तूफानी एंट्री, किफायती रेंज में बड़ा गेम चेंजर हो सकता है ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVivo S17 Pro की हुई मार्केट में तूफानी एंट्री, किफायती रेंज में बड़ा गेम चेंजर हो सकता है ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Vivo S17 Pro की हुई मार्केट में तूफानी एंट्री, किफायती रेंज में बड़ा गेम चेंजर हो सकता है ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo S17 Pro: विवो ने हाल ही में अपनी चर्चित सीरीज Vivo S17 को चीनी मोबाइल बाजार में पेश कर दिया है. इस सीरीज के तहत कंपनी ने तीन स्मार्टफोन पेश किए हैं जो अलग-अलग रेंज के हिसाब से कई फीचर्स के साथ आते हैं. इन स्मार्टफोन्स को कंपनी के द्वारा मिड बजट रेंज में पेश किया है. इस लेख में हम आपको इन हैंडसेट्स के ही स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में बताने वाले हैं साथ ही जानेंगे कि ये भारत में कब तक दस्तक दे सकते हैं.

Vivo S17 Pro स्पेसिफिकेशन

Vivo S17 Pro
Vivo S17 Pro

Vivo S17 Pro को 6.78 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले के साथ जोड़ा गया है. ये डिस्प्ले 2800×1260 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 452 पीपीआई के साथ 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इसकी पीक ब्राइटनेस 1,300 निट्स तक की है. फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर प्रदान किया गया है. फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित है जो कि OriginOS 3.0 पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. इसमें सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है.

कैमरा

Vivo S17 Pro
Vivo S17 Pro

Vivo S17 Pro में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेट-अप दिया गया है. जिसका प्राइमरी 50 मेगापिक्सल का जो कि सोनी का IMX766v है. 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल का सोनी का ही IMX663 2X सेंसर दिया जाता है. सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए इसमें सेमसंग का जेएनआई सेंसर प्रदान किया गया है. फोन में LED फ्लैश की सुविधा भी दी गई है.

बैटरी

पावर के लिए इसमें 4,600 MAh की बैटरी दी जाती है जो कि 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कुछ ही मिनटों में ये फोन जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है.

ये भी पढ़ें: Tecno Spark 10 5G Offer: टेक्नो के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट, कम कीमत में अपना बनाने का है मौका

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो इसे 3,099 युआन (लगभग 36,000) रुपये की कीमत पर पेश किया जाता है. इस कीमत में मिलने वाला ये 8 जीबी रैम और 256 जीबी वाला वेरिएंट होगा. इसके 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 2,499 युआन (40,700 रुपये) में उपलब्ध करवाया गया है. इसकी सेल चाइना में 8 जून से शुरू होने वाली है. फिलहाल, इसके भारत में लॉन्च को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं मिली है. इस फोन के कलर वेरिएंट की बात करें तो यह माउंटेन सी ग्रीन, आइस व्हाइट जेड और ब्लैक कलर में मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you