टेकTecno Spark 10 5G Offer: टेक्नो के इस फोन...

Tecno Spark 10 5G Offer: टेक्नो के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट, कम कीमत में अपना बनाने का है मौका

-

होमटेकTecno Spark 10 5G Offer: टेक्नो के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट, कम कीमत में अपना बनाने का है मौका

Tecno Spark 10 5G Offer: टेक्नो के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट, कम कीमत में अपना बनाने का है मौका

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Spark 10 5G Offer: अगर आप किसी फोन की तलाश कर रहे हैं और चाहत है कि किफायती कीमत पर कोई बढ़िया स्पेसिफिकेशंस वाला फोन हाथ लग जाए तो आप बिलकुल सही लेख पढ़ रहे हैं. हम आपको टेक्नो के एक कमाल के फोन के बारे में बताने बताने वाले हैं. जिस पर भारी भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही है तो चलिए फिर जान लेते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल.

Tecno Spark 10 5G Offer

टेक्नो के इस फोन पर फ्लिपकार्ट पर 5 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है. इसकी असल कीमत 19,990 रुपये है लेकिन छूट के साथ इसे 18,889 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस पर एचडीएफसी बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 1,250 रुपये की इंस्टेंट छूट दी जा रही है. अन्य ऑफर्स की बात करें तो इस पर एक्सचेंज का ऑफर भी मिल रहा है. इस फोन पर कंपनी की तरफ से एक साल की मैन्यफैक्चर वारंटी दी जा रही है.

Tecno Spark 10 5G स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark 10 5G Offer
Tecno Spark 10 5G

इस फोन में 6.6 इंच की डिस्प्ले को जोड़ा गया है. इसका रेजोल्यूशन 1612×720 पिक्सल का है. डिस्प्ले फुल एचडी प्लस एलसीडी पैनल के साथ जोड़ी गई है. इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए 7nm Dimensity 6020 प्रोसेसर दिया गया है. जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित है.

ये भी पढ़ें: Phones Under 20000: 20 हजार से कम दाम वाले ये फोन मचा रहे धमाल,धड़ाधड़ खाली हो रहा स्टॉक,पढ़ें

कैमरा और बैटरी

टेक्नो के इस फोन में रियर में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. जिसकी प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाता है. बैटरी इसमें 5,000 MaH की दी जाती है. जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें कनेक्टिविटी के लिहाज से एएसडी मोड और 3D LUT तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 10 बैंड सपोर्ट के साथ 5 जी कनेक्टिविटी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

150 km तक की रेंज और धाकड़ लुक्स, यह है सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ev scooter: यंगस्टर्स स्टाइलिश लुक देने वाले ईवी स्कूटरों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you