टेकइस जादुई फीचर के साथ आ रहा है Google...

इस जादुई फीचर के साथ आ रहा है Google pixel 8, देखें क्या है काम करने का तरीका

-

होमटेकइस जादुई फीचर के साथ आ रहा है Google pixel 8, देखें क्या है काम करने का तरीका

इस जादुई फीचर के साथ आ रहा है Google pixel 8, देखें क्या है काम करने का तरीका

Published Date :

Follow Us On :

Google pixel 8: कुछ दिनों पहले दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के द्वारा I/O 2023 इवेंट आयोजित किया गया था, इसमें कई नए प्रोडक्ट का अनावरण किया गया तो कई अपकमिंग डिवाइसेस के बारे में भी अपडेट दिया था। इस बीच कंपनी की अपकमिंग सीरीज Google pixel 8 को लेकर जरूरी खबर आई है। कहा गया इस सीरीज में Magic Audio Editor की सुविधा कंपनी के द्वारा दी जाएगी। इसके बारे में कंपनी की तरफ से तो कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है हालांकि टिप्स्टिर अभिषेक यादव के द्वारा एक्स पर इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है।

Magic Audio Editor के काम करने का तरीका

बताया जा रहा है कंपनी का यह फीचर यूजर्स को कई सारे फायदे देगा, जैसे कि ऑडियो मैजिक इरेजर की मदद से आप बाहरी आवाज को प्रतिबंधित कर पाएंगे। साथ ही इसके जरिये किसी भी तरह के साउंड को नियंत्रण में किया जा सकेगा। यह अपकमिंग फीचर वीडियो में ध्वनियों की पहचान करता है और फिर “शोर,” “लोग,” और “संगीत” के लिए स्लाइडर प्रदान करता है। आप लेफ्ट/राइट का इस्तेमाल करते हुए ऑडियो को एडिट करने की सहुलियत मिलेगा।

इस कलर में आएगा Google pixel 8

जो वीडिया साझा किया गया है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है, स्मार्टफोन नीले कलर में दिखाई दे रहा है। इसके रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। साथ ही बगल में एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा। इसमें एक टैम्परेचर सेंसर और शानदार फिनिश दी जाएगा। कुल मिलाकर जो तस्वीरें उनके आधार पर तो कहा जा सकता है इसका डिजाइन और कलर आकर्षक होने वाला है।

ये भी पढ़ें- Iphone banned: Russian millitary के लिए बैन किया गया आईफोन, जानें क्या है इसकी वजह

पिछले दिनों लॉन्च हुई Google pixel 7 सीरीज

बता दें पिछले दिनों ही गूगल की तरफ से Google pixel 7 सीरीज को लॉन्च किया था और इसके कुछ समय बाद ही इसकी अगली सीरीज यानी Google pixel 8 के बारे में भी बातें चलने लगी थीं, कंपनी की तरफ से इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन माना जा सकता है कंपनी इस सीरीज को आगामी कुछ महीनों पेश कर देगी।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you