टेकइस धनतेरस गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये धांसू फीचर्स...

इस धनतेरस गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये धांसू फीचर्स वाले SmartWatch, कीमत भी है कम

-

होमटेकइस धनतेरस गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये धांसू फीचर्स वाले SmartWatch, कीमत भी है कम

इस धनतेरस गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये धांसू फीचर्स वाले SmartWatch, कीमत भी है कम

Published Date :

Follow Us On :

SmartWatch Discount: अमेजॉन पर चल रही इस सेल में छूट की भरमार लगी हुई है. स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. अगर आप इस धनतेरस अपनी गर्लफ्रेंड को ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच गिफ्ट करना चाहते हैं तो अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप 2000 रुपए में खरीद सकते है. तो आइए इस ऑफर पर एक नजर डालते है..

Smartwatch

boAt Xtend Smart Watch

कंपनी ने इसे 1.69 इंच के एचडी डिस्प्ले और मल्टीपल वॉच फेसेसज के स्पोर्ट से लैस किया है. इसके अलावा इसे हॉट रेट मॉनिटर और कई तरह के हेल्थ फीचर्स के साथ 14 sports मोड में लैस किया है. इसे आप एक बार के फुल चार्ज में 7 दिनों तक यूज कर सकते हैं. इसकी कीमत 7,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 77% डिस्काउंट के साथ 1799 रुपए में खरीद सकते है.

beatXP Marv Neo

इस स्मार्ट वॉच को आप 1 साल की वारंटी के साथ 1.85 इंच डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसी सुविधा के साथ खरीद सकते हैं. इसमें 100 से अधिक भारत मोड और हेल्थ मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं इसमें लगी बैटरी को एक बार फुल चार्ज में आप 7 दिन आसानी से यूज कर सकते हैं. इसकी कीमत 6,499 रुपए है. लेकिन ऑफर में आप 86% डिस्काउंट के साथ 899 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Diwali Sale: 8000 से भी सस्ती कीमत में मिल रही Apple Watch, यहां से करें झटपट ऑर्डर

boAt Wave Sigma

इसमें 2.01 इंच की स्क्रीन और डिस्प्ले भी काफी तगड़ा ब्राइटनेस, ब्लूटूथ कॉलिंग और स्टूडियो फीचर जैसे 700 से अधिक एक्टिव मोड्स दिए गए हैं. यह 1 साल की वारंटी के साथ 5 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है. इसे कंपनी ने मार्केट में 7,499 रुपए में लॉन्च किया था. लेकिन ऑफर में आप इसे 84% डिस्काउंट के साथ 1199 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you