टेकFlipkart smartwatch offer: प्रीमियम फीचर्स वाली ये स्मार्टवॉच मिल...

Flipkart smartwatch offer: प्रीमियम फीचर्स वाली ये स्मार्टवॉच मिल रही है लार्ज पिज्जा की कीमत में, देखें डिटेल

-

होमटेकFlipkart smartwatch offer: प्रीमियम फीचर्स वाली ये स्मार्टवॉच मिल रही है लार्ज पिज्जा की कीमत में, देखें डिटेल

Flipkart smartwatch offer: प्रीमियम फीचर्स वाली ये स्मार्टवॉच मिल रही है लार्ज पिज्जा की कीमत में, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart smartwatch offer: अगर आप सस्ती कीमत पर कोई बढ़िया से फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि किस वॉच को खरीदा जाए तो हम आपके लिए एक बेहद शानदार वॉच लेकर आए हैं जो फ्लिपकार्ट पर अपनी असल कीमत से कम दाम में मिल रही है. जी हां आप TXOR STORM M5 को 1,000 रुपये से कम में अपना बना सकते हैं.

TXOR STORM M5 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इसमें 1.4 इंच की टच स्क्रीन दी गई है. इसमें फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए फिटनेस और आउटडोर मोड्स प्रदान किए गए हैं. इसमें यूजर्स को हार्ट रेट, SPO2, BP मॉनिटर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. इसके अलावा वैदर इंफो, ब्लूटूथ, अलार्म क्लॉक, स्लीप मॉनिटरिंग, कैलोरीज, सेडेंट्री रिमाइंडर जैसी सुविधाएं भी सुनियोजित की गई हैं. इसको पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 67 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है. इसमें ब्लूटूथ 4.0 की कनेक्टिविटी दी गई है. स्मार्टवॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं. कंपनी दावा करती है सिंगल चार्जिंग में इसे 8 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको दो से ढ़ाई घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- कम कीमत में एप्पल की स्मार्ट वॉच को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुई Fire-Boltt Cyclone, जानें फीचर्स और कीमत

कीमत और ऑफर्स की डिटेल

इसकी असल कीमत 1,499 रुपये है लेकिन आपको इतनी कीमत चुकाने की कोई जरूरत नहीं है. क्युंकि ऑफर्स के साथ ये सिर्फ 629 रुपये में मिल रही है. इस पर 6 महीने की वारंटी भी दी जा रही है. वैसे इतने कम में दाम में ये डील किसी भी एंगल से गलत साबित नहीं होने वाली है. इसमें स्पोर्ट्स फीचर्स की सुविधा मिल रही है वह भी एक लार्ज पिज्जा की कीमत पर तो आपको इसे खरीद ही लेना चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you