टेकशानदार कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ...

शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade V50 Design 5G, कीमत है बहुत कम

-

होमटेकशानदार कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade V50 Design 5G, कीमत है बहुत कम

शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade V50 Design 5G, कीमत है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

ZTE Blade V50 Design 5G स्मार्टफोन को ब्रांड की तरफ से वैश्विक स्तर पर मार्केट में पेश कर दिया गया है. यह लेटेस्ट फोन दिखने में बेहद आकर्षक लुक और 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है. इसमें बड़ी डिस्प्ले और मल्टी टास्किंग के लिए हैवी प्रोसेसर दिया गया है. हम इस लेख में इसी फोन के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो चलिए जानते हैं इसके स्पेक्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ.

ZTE Blade V50 Design 5G की खूबियां

ZTE Blade V50 Design 5G
ZTE Blade V50 Design 5G

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जिसे आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ जोड़ा गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2408 और पिक्सल डेंसिटी 400 पीपीआई की है. इसमें बेहतर स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट दिया गया है. फोन में परफॉरमेंस के लिहाज से Unisoc Tanggula T760 प्रोसेसर दिया गया है तो यह एंड्रॉयड 14 पर टास्क परफॉर्म करता है. इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का सपोर्ट दिया जाता है.

कैमरा और बैटरी की डिटेल

ऑप्टिक्स के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप सुनिश्चित किया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का मिलता है. साथ एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के शौकीनों के लिए 8-मेगापिक्सल का शार्प शूटर दिया गया है. फोन को पॉवर देने के लिए 4,500 MAh की बैटरी सुनियोजित की गई है यह बैटरी 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइपी सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.2, वाई-फाई जैसी सुविधाएं दी गई हैं.

ये भी पढ़ें- THreads में धमाल मचाने आया ये नया फीचर,होगा ये फायदा,पढ़ें डिटेल

कीमत और बिक्री के लिए उपलब्धता

इस स्मार्टफोन को फिलहाल यूरोपीय बाजारों में लॉन्च किया गया है. इसमें कलर वेरिएंट के तौर पर स्काई ब्लू, स्टारी ग्रे और ग्रे मेट शामिल हैं और इसकी कीमत भारतीय मुद्रा के हिसाब से 19000 हजार रुपये रखी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you