ऑटोनए अवतार में धूम मचाने आ रही TVS की...

नए अवतार में धूम मचाने आ रही TVS की Apache 310 Street बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोनए अवतार में धूम मचाने आ रही TVS की Apache 310 Street बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

नए अवतार में धूम मचाने आ रही TVS की Apache 310 Street बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache 310 Street : टीवीएस मोटर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बाइक TVS Apache 310 Street का टीजर जारी किया था. जिसमें बाइक से जुड़ी कई जानकारी सामने आई है. इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. आपको बता दें, कम्पनी इस बाइक को 7 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. वहीं, इस नई बाइक को BMW G310RR और G310GS ADV के समान प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जायेगा. ऐसे में चलिए इस बाइक की डिटेल जानते हैं..

TVS Apache 310 Street
TVS Apache 310 Street

कैसा है इसका डिजाइन

सामने आई टीजर को देखकर ये मालूम चलता है कि नई टीवीएस 310 स्ट्रीट के फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में एक मोनो-शॉक दिया गया है और बाइक के दोनों सिरों पर डायल ब्रेक की सुविधा दी गई है. वहीं, डिजाइन की बात करें तो आपको बता दें, इस बाइक में पीछे के तरफ एलईडी लाइट्स के साथ स्लिम स्लिप्ट एलईडी हैडलाइट दिया गया है.

ये भी पढे़: ₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं TVS XL 100 स्कूटर, मिलेगा दिल खुश कर देने वाला रेंज,जानें

TVS Apache 310 Street : फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ कनेक्टविटी, बड़ा सा डिस्प्ले, डिजिटल TFT डिस्प्ले, राइड एनालिटिक्स, जिओ फेंसिंग, नेविगेशन जैसी सुविधा दी गई है. इसके अलावा बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस के आग मल्टीपल राइड मोड की सुविधा दी गई है.

इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इसमें 312सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कुल्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करेगी जो 34ps का पॉवर और 27एनएम का टॉर्क पैदा करेगा. वहीं, इस बाइक को 2.5 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you