टेकFlipcart mobile fest: बड़ी छूट के साथ बिक रहा...

Flipcart mobile fest: बड़ी छूट के साथ बिक रहा है Nothing Phone 1,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

-

होमटेकFlipcart mobile fest: बड़ी छूट के साथ बिक रहा है Nothing Phone 1,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Flipcart mobile fest: बड़ी छूट के साथ बिक रहा है Nothing Phone 1,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Flipcart mobile fest: अगर आप एक अच्छा फोन कम कीमत में शानदार छूट पर खरीदने की तलाश में हैं तो आपकी तलाश Nothing Phone 1 पर खत्म हो सकती है. जी हां Flipcart mobile Fest में इस फोन को काफी बंपर छूट पर खरीदा जा सकता है.आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन कीमत और ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 1 फोन Glyph Inerface के साथ आता है. इसके डिस्प्ले की बात करें तो फोन(1) में 6.55 इंच OLED स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन फुलएचडी+ है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है. हेडफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर दिया गया है.

Flipcart mobile fest
Nothing phone

रैम

रैम की बात करें तो फोन में 12 जीबी तक रैम व 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. हैंडसेट ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड Nothing Os के साथ आता है. नई अपडेट के अनुसार कंपनी ने फोन को ऐंड्रॉयड 13 पर अपग्रेड कर दिया है जो अभी बीटा फेज में है.

ये भी पढ़ें-10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. साथ ही 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 सेंसर और 50 मेगापिक्सल सैमसंग JN1 अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है.

बैटरी

पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई ह. जो 33W रैपिड चार्जिंग दी गई है. फोन 15W Qi वायरलेस चार्जिंग और 5W वायरलेस रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

फोन की कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट को फ्लिपकार्ट पर छूट के बाद 29,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.वैसे इसकी MRP 33,999 रुपये है. अगर आपका फोन सही कंडीशन में है तो ₹26700 तक के आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you