टेकSummer Queen A1 Mini AC: सिर्फ 300 रुपये में...

Summer Queen A1 Mini AC: सिर्फ 300 रुपये में तगड़ी कूलिंग देता ये एसी, कहीं भी कर सकते हैं फिट

-

होमटेकSummer Queen A1 Mini AC: सिर्फ 300 रुपये में तगड़ी कूलिंग देता ये एसी, कहीं भी कर सकते हैं फिट

Summer Queen A1 Mini AC: सिर्फ 300 रुपये में तगड़ी कूलिंग देता ये एसी, कहीं भी कर सकते हैं फिट

Published Date :

Follow Us On :

Summer Queen A1 Mini AC: गर्मी का प्रकोप तो हर किसी को परेशान कर ही रहा है साथ ही दूसरी तरफ हल्की-फुल्की बारिश ने उमस भरा माहौल कर दिया है. ऐसे मौसम में लोग पंखे कूलर से भी राहत पाने में असफल हो रहे हैं लेकिन फिर भी गर्मी से छुटकारा मिलने का नाम नहीं ले रहा. हम आपके लिए एक ऐसा एसी लेकर आए हैं, जिसको आप बिना बिजली के खर्च के यूज कर सकते हैं. खास बात है इसमें सिर्फ आपको 300 रुपये ही खर्च करने पड़ेगे तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें-10 हजार से भी कम में आता है Moto G13 स्मार्टफोन, दिए गए हैं धाकड़ फीचर्स, देखें डिटेल

Summer Queen A1 Mini AC

जिस कूलिंग एसी के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसका नाम Summer Queen A1 मिनी एसी है. जो गर्मी के सीजन काफी हद तक का राहत देने का काम करेगा. यह एसी यूएसबी से चार्ज होने वाली बैटरी के दम पर काम करता है. इसको आप बिना दीवार लटकाए कूलिंग का मजा ले सकते हो. इसे स्टडी टेबल पर रखकर पढ़ाई की जा सकती है. इसके अलावा खाना बनाते समय किचिन में भी इसका यूज किया जा सकता है. इसकी असल कीमत 1,299 रुपये है लेकिन आपको फिलहाल मात्र 300 रुपये ही चुकाने होंगे क्युंकि इस पर 77 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे आप अमेजन से खरीद सकते हो.

Mini Portable AC

यह एसी भी अमेजन पर भारी-भरकम छूट के साथ सेल किया जा रहा है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है लेकिन फिलहाल आपको इसे लेने के लिए 1,899 रुपये चुकता करने होंगे. इसमें आपको इन-बिल्ट-बैटरी दी जाती है यानी बिजली के झंझट के बिना ही आप कूलिंग का आनंद ले सकते हो. इसको कहीं भी यूज किया जा सकता है. यह बहुत लाइटवेट के साथ आती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Eating sweets: मीठा जहर खा रहे हैं आप! हो जाएं अलर्ट, नहीं तो पड़ेगा पछताना

Eating sweets: क्या आप मीठा खाने के शौकीन हैं.क्या...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you