टेकDIZO के वायरलेस एक्टिव पर Flipkart दे रहा है...

DIZO के वायरलेस एक्टिव पर Flipkart दे रहा है 42 प्रतिशत की बंपर छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,डिटेल देखें तुरंत

-

होमटेकDIZO के वायरलेस एक्टिव पर Flipkart दे रहा है 42 प्रतिशत की बंपर छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,डिटेल देखें तुरंत

DIZO के वायरलेस एक्टिव पर Flipkart दे रहा है 42 प्रतिशत की बंपर छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,डिटेल देखें तुरंत

Published Date :

Follow Us On :

DIZO : रियलमी के पार्टनर ब्रैंड DIZO के प्रोडक्ट आजकल बाजार में खूब धूम मचा रहे हैं.हाल ही में डीजो का एक प्रोडक्ट DIZO Wireless Active ग्राहकों के बीच खूब लोकप्रिय होता जा रहा है. लोगों द्वारा इसे पसंद करने की सबसे खास वजह है इसमें 23 घंटे के म्यूजिक प्ले बैक का होना. इसे फ्लिपकार्ट से 48 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट के साथ फिलहाल खरीदा जा सकता है. आइए आपको इसकी खासियत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

DIZO Wireless Active फीचर्स

DIZO Wireless Active की डिजाइन की बात करें तो इसमें एक लेजर डिजाइन दिया गया है जो रोशनी पड़ने पर चमकता है. इसकी बड्स पर एक डायमंड ग्रिड है, जो 3D इफेक्ट देती है. जहां बाकी ईयरबड्स पर स्क्रैच आने का डर रहता है, इसमें यूजर्स को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह तीन कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक, मेटियोर ग्रे और इंडिगो ब्लू में उपलब्ध है. ईयरफोन बेहद हल्का है और इसका वजन सिर्फ 24 ग्राम है.

#image_title

10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे तक प्लेबैक मिलेगा

इस वायरलेस एक्टिव अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 150mAh की बैटरी दी गई है जो 23 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करती है. कंपनी की मानें तो यह केवल 10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे तक प्लेबैक दे सकता है. यह बास बूस्ट+ एल्गोरिथम के साथ 11.2 मिमी बड़े ड्राइवर के साथ आता है. साथ ही PU+PEEK डायफ्राम यूजर्स के साउंड एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. इसमें एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन, गेम मोड, मल्टीपल साउंड एडजस्टमेंट जैसे भी फीचर मिलते हैं.

कीमत

DIZO वायरलेस एक्टिव की कीमत 2,499 रुपये है. लेकिन इसे फ्लिपकार्ट से 48 प्रतिशत की छूट के साथ 12 99 में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Power Bank: पावर बैंक लेते समय रखें इन बातों ध्यान,नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

Power Bank: आजकल स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी डिस्चार्ज  हो...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you