टेकDizo की इस स्मार्टवॉच पर मिल रही है 70%...

Dizo की इस स्मार्टवॉच पर मिल रही है 70% की बंपर छूट,खरीदने के लिए मची लूट,तुरंत देखें फीचर्स

-

होमटेकDizo की इस स्मार्टवॉच पर मिल रही है 70% की बंपर छूट,खरीदने के लिए मची लूट,तुरंत देखें फीचर्स

Dizo की इस स्मार्टवॉच पर मिल रही है 70% की बंपर छूट,खरीदने के लिए मची लूट,तुरंत देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Realme के पार्टनर ब्रैंड डिजो (Dizo) ने भारत में हाल ही मैं अपनी जबरदस्त स्मार्टवॉच Dizo Watch D लॉन्च किया था.कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच में सेगमेंट का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही स्मार्ट वॉच में 2 महीनों का स्टैंडबाय टाइम पेश किया गया है. अगर आप कम दाम में शानदार फीचर्स से लैस ब्रांडेड स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टवॉच आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है. क्योंकि इस इस समय 70% की बंपर छूट चल रही है. आइए आपको इस स्मार्ट वॉच के फीचर्स कीमत और ऑफर्स के बारे में पूरी डिटेल में बताते हैं.

डिस्प्ले

डिस्प्ले की अगर बात करें तो डिजो वॉच डी में 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह सेगमेंट की स्टैंडर्ड साइज की स्मार्टवॉच के मुकाबले 15 फीसदी ज्यादा बड़ा है.दिन के उजाले में अच्छी विजिबिलिटी के लिए इसमें 550nits हाई ब्राइटनेस और 240×286 रिजोल्यूशन का सपोर्ट है. इसमें मेटल फ्रेम के साथ टैंपर्ड ग्लास दिया गया है. यह 5 कलर ऑप्शन- स्टील व्हाइट, ब्रोंज ग्रीन, क्लासिक ब्लैक, कॉपर पिंक और डार्क ब्लू में लाई गई है.

Dizo
image credit(Google)

फीचर्स

स्मार्ट वॉच की डिजाइन को आकर्षक बनाने के लिए इसके साइड बटन पर DIZO लोगो बना है. इसमें 150 से ज्यादा वॉचफेस का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टवॉच 110+ स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जिसमें जिमनास्टिक, योग, हाइकिंग, क्रॉस फिट, डांसिंग, दौड़ना, चलना और साइकिल चलाना, कराटे, ताइक्वांडो, घुड़सवारी, डिस्क गेम शामिल है.

महिलाओं के लिए ये है खास

फिटनेस के साथ, डिज़ो वॉच डी आपका ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) के स्तर पर भी नज़र रखती है, हार्ट रेट को 24×7 मॉनिटर करती है, नींद को ट्रैक करती है, और महिलाओं के लिए मासिक धर्म साइकिल ट्रैकिंग के साथ पानी रिमाइंडर देती है.

कीमत

अगर स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो वैसे इसकी कीमत ₹5999 है. लेकिन अमेजॉन से इसे खरीदने पर आप 70% का बंपर डिस्काउंट ले सकते हैं जिसके बाद इस स्मार्ट वॉच की कीमत 1799 रुपए रह जाएगी.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you