टेकबहन को गिफ्ट करें मात्र 1,475 रुपए की मंथली...

बहन को गिफ्ट करें मात्र 1,475 रुपए की मंथली EMI पर Oppo का ये धांसू फोन, फटाफट करें ऑर्डर

कंपनी ने ओप्पो A15 (Oppo A15) को ट्रिपल कैमरा और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जिसे आप 33% की छूट पर खरीद सकते है.

-

होमटेकबहन को गिफ्ट करें मात्र 1,475 रुपए की मंथली EMI पर Oppo का ये धांसू फोन, फटाफट करें ऑर्डर

बहन को गिफ्ट करें मात्र 1,475 रुपए की मंथली EMI पर Oppo का ये धांसू फोन, फटाफट करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

कंपनी ने अपनी धांसू और दमदार स्मार्टफोन Oppo A15 को बंपर ऑफर के साथ ग्राहकों को ऑफर कर रही है. दरअसल, 8 अक्टूबर 2023 से शुरू हुए फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल डे 2023 (Flipkart Big Billion Sale Day 2023) में कई कंपनियों के स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप समेत अन्य तरह के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लिस्ट किए गए हैं. जिसमें इस कमाल के फीचर्स और धांसू लुक वाले स्मार्टफोन का भी नाम है. जो लोगों के बीच काफी पसंदीदा फोन बन चुका है. तो आइए इसपर मिलने वाले ऑफर को देखते है.

Oppo A15 में कमाल के फीचर्स

• कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6.52 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ हैंडसेट में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर के साथ जोड़ा है.

• यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और बेहतर सेल्फी और कॉलिंग के लिए 5MP के फ्रंट कैमरा से लैस है..

• बेहतर बैटरी बैकअप के लिए कंपनी ने इसमें 4230mAh की बैटरी और 10 वाट का चार्जिंग सपोर्ट दिया है.

• इसमें अतिरिक्त पिक्चर के लिए कंपनी ने wi-fi और 4G सिम कार्ड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम जैसे तमाम तरह के फीचर्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें: कमाल का है ये AI टूल, 7 दिन पहले ही बता देगा कब आएगा भूकंप, देखें कैसे करता है काम

कीमत और बंपर ऑफर प्लान

• कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 12,990 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. लेकिन अब आपको 31% डिस्काउंट के साथ मार्केट में 8,849 में मिल रहा है.

• अगर आप इसे खरीदते समय आइसीआइसीआइ बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं. तो 1000 से लेकर 1500 रुपए की बचत और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर भी 1000 रुपए का एक्स्ट्रा बचत हो सकता है.

• कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए खासकर ये इस सुविधा की शुरुआत की है. जिनके पास इतना पैसा नहीं और वो फोन खरीदना चाहते तो आप इसे 1,475 रूपये की मंथली EMI प्लान के साथ घर लें जा सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you