खेलICC World Cup: मिशेल सतनेर बनें मैन ऑफ द...

ICC World Cup: मिशेल सतनेर बनें मैन ऑफ द मैच, नीदरलैंड के खिलाफ चटकाए इतने विकेट

न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच आज मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में Mitchell Santner ने शानदार 5 विकेट झटके.

-

होमखेलICC World Cup: मिशेल सतनेर बनें मैन ऑफ द मैच, नीदरलैंड के खिलाफ चटकाए इतने विकेट

ICC World Cup: मिशेल सतनेर बनें मैन ऑफ द मैच, नीदरलैंड के खिलाफ चटकाए इतने विकेट

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: नीदरलैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच आज मुकाबला खेला गया इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने शानदार प्रदर्शन करने हुए जीत हासिल किया. न्यूज़ीलैंड ने इस मुकाबले को 99 रनो से जीता. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए न्यूजीलैंड ने 322 रनो का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम को न्यूज़ीलैंड के गेनबाजों ने खूब परेशान किया.

इस खिलाड़ी ने की शानदार गेंदबाज़ी

न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज मिशेल जोसफ़ सतनेर ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. मिशेल जोसफ़ सतनेर ने इस मुकाबले में शानदार 5 विकेट चटकाए. सतनेर ने 10 ओवर में 59 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया. इस शानदार प्रदर्शन के लिए सतनेर को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया. वहीं आपको बता दें सतनेर भारत की पिच को काफी अच्छे से जानते है. दरअसल यह आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलते हैं. सतनेर ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया था.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका में होगी भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

क्या बोले सतनेर

वहीं अवार्ड जीत सतनेर ने कहा “बल्लेबाजी में आगे रहने वाले लड़कों को श्रेय, उन्होंने हमें एक अच्छा मंच दिया. बीच में थोड़ा सा खराब था लेकिन हमने 320 के पार पहुंचने में अच्छा प्रदर्शन किया. रोशनी में यह थोड़ा फिसला लेकिन हमने उन्हें रोक लिया और अच्छी गेंदबाजी की. आज की रात अच्छी थी, आज रात मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी नहीं की लेकिन पुरस्कार पाकर खुश हूं. हम टिके रहे और साझेदारी में विकेट लिए, हम विकेट लेने में कामयाब रहे जैसे हमने इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें धीमा करने के लिए किया था.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you