भारतWeather Update Today: हिमाचल से लेकर दिल्ली तक बारिश...

Weather Update Today: हिमाचल से लेकर दिल्ली तक बारिश का अलर्ट,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update Today: देश के कई हिस्सों में पश्चिम मानसून सक्रिय होने की संभावना है . दिल्ली में आज यानी 10 अक्टूबर को बादल छाए रहेंगे और बारिश की भी संभावना है.आइए आपको बताते हैं कि इस पश्चिमी मानसून  का असर देश में कहां-कहां होगा, आइए बताते हैं.

-

होमभारतWeather Update Today: हिमाचल से लेकर दिल्ली तक बारिश का अलर्ट,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update Today: हिमाचल से लेकर दिल्ली तक बारिश का अलर्ट,जानें देश के मौसम का हाल

Published Date :

Follow Us On :

Weather Update Today: देश के कई हिस्सों में दक्षिण पश्चिम मानसून सक्रिय होने की संभावना है . दिल्ली में आज यानी 10 अक्टूबर को बादल छाए रहेंगे और बारिश की भी संभावना है.आइए आपको बताते हैं कि इस दक्षिण पश्चिम मानसून का असर देश में कहां-कहां होगा. आइए बताते हैं.

दिल्ली में होगी हल्की बूंदाबांदी

मौसम विभाग के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी रहेगी लेकिन अगले दो दिन तक बादल छाए रहेंगे और हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है. न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रहेगा वहीं अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें :Israel Attack: हमास ने 4 वर्षीय बच्चे सहित इस पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट,हमारे पास शब्द नहीं-इजरायल 

पूर्वी उत्तर प्रदेश में होगी हल्की बूंदाबांदी

उत्तर प्रदेश में मौसम की बात करें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश में दक्षिण पश्चिम मानसून आने की संभावना है जिसके कारण हल्की बूंदाबांदी संभव है लेकिन उत्तर प्रदेश के बाकी हिस्सों में मौसम साफ रहेगा और तापमान में गिरावट जारी रहेगी.

इन राज्यों में होगी बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक आंध्र प्रदेश,कर्नाटक तमिलनाडु,केरल के कुछ हिस्सों में आज हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है कि पहाड़ी राज्य उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और लद्दाख में बारिश की पूरी संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Sheezan Khan की बहन अस्पताल में हुई एडमिट,मां ने फोटो शेयर कर लिखा ये दर्द भरा नोट

Sheezan Khan: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के मौत के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you