टेकदिवाली से पहले ही दिवाली धमाका, महज 10 हजार...

दिवाली से पहले ही दिवाली धमाका, महज 10 हजार में घर ले जाए चमचमाता Laptop, देखें कहां चल रहा ऑफर

Big Billion Discount On laptop : बिग बिलियन डे सेल Big Billion Days Sale में ताकत तोड़ ऑफर पर सेकंड हैंड लैपटॉप (Laptop) 10 हजार रुपए की कीमत में मिल रहे है. जिसकी मार्केट में कीमत 24,990 रुपए है.

-

होमटेकदिवाली से पहले ही दिवाली धमाका, महज 10 हजार में घर ले जाए चमचमाता Laptop, देखें कहां चल रहा ऑफर

दिवाली से पहले ही दिवाली धमाका, महज 10 हजार में घर ले जाए चमचमाता Laptop, देखें कहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Big Billion Day Sale: अगर आप लैपटॉप (Laptop) खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन आपका बजट रुकना नहीं है और आप एक सेकंड हैंड लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए बेस्ट है. दरअसल, फेस्टिवल सीजन में कंपनियां कम कीमत में चमचमाती लैपटॉप को ऑफर कर रही है. ऐसे में big billion day sale की शुरुआत 8 अक्टूबर से होने जा रहा है. आइए जानते है कैसे आप इसे बुक कर सकते है.

Ultimate Pro celeron dual core n4020 का स्टोरेज

हम जिस लैपटॉप की बात कर रहे हैं उसका नाम Ultimate Pro celeron dual core n4020 है. ये लैपटॉप 4GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ विंडो 11 और लाइट लैपटॉप 14.11 इंच क्लाउड सिल्वर कलर के ऑप्शन में मौजूद है. यह लैपटॉप देखने में इतना आकर्षक है कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: 12GB रैम 50MP कैमरा वाला Redmi का ये फोन मिल रहा बस इतने में, यहां देखें ऑफर

कीमत भी कम

अगर आपकी इस लैपटॉप को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप मार्केट से 24,990 रुपए में चमचमाते लैपटॉप के साथ घर जा सकते हैं. लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप इस बंपर ऑफर का लाभ उठाते हुए मात्र 9990 रुपए में आसानी से खरीद सकते हैं.

EMI प्लान भी मौजूद

कंपनी की ओर से इस लैपटॉप को खरीदने वाले ग्रस्तों के लिए EMI प्लान भी ऑफर किया गया है. अगर आपका बजट कम है और आप इकट्ठा इतना पैसा देने में असमर्थ है तो आप हर महीने 490 रुपए का पेमेंट कर इसे घर ले जा सकते हैं. लेकिन आपको प्रतिमा ईएमआई के तौर पर 490 रुपए देना होगा.

एक्स्ट्रा छूट भी ऑफर में

फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में आप इसे आधे कीमत के साथ खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड है तो आप वहां से पेमेंट कर 5% का कैशबैक भी आसानी से पा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you