ऑटोधाकड़ लुक और शानदार रेंज वाली Honda के इस...

धाकड़ लुक और शानदार रेंज वाली Honda के इस बाइक के आगे घुटने टेक देगी Bajaj Pulsar, कीमत है बस इतनी

Honda SP 125 Sports Edition : भारतीय बाजार में माइलेज बाईक्स की काफी डिमांड है. जिस वजह से देश में सबसे अधिक 125 सीसी सेगमेंट के मोटरसाइकिल की बिक्री होती है.

-

होमऑटोधाकड़ लुक और शानदार रेंज वाली Honda के इस बाइक के आगे घुटने टेक देगी Bajaj Pulsar, कीमत है बस इतनी

धाकड़ लुक और शानदार रेंज वाली Honda के इस बाइक के आगे घुटने टेक देगी Bajaj Pulsar, कीमत है बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 Sports Edition : भारतीय बाजार में माइलेज बाईक्स की काफी डिमांड है. जिस वजह से देश में सबसे अधिक 125 सीसी सेगमेंट के मोटरसाइकिल की बिक्री होती है. वर्तमान समय में कंपनी 125cc सेगमेंट की बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस के साथ-साथ स्पोर्टिंग लुक भी उपलब्ध करा रही है. वैसे तो इस समय में देश में कई बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है, लेकिन इनमें से कुछ ही बाइक शानदार रेंज और बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करती है. मौजूदा समय में होंडा एसपी 125 (Honda SP 125 Sports Edition) कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है. जिसे हाल ही में स्पॉट एडिशन में लांच किया गया है. इस बाइक का लुक itja शानदार है कि इसके सामने बजाज पल्सर भी घुटने टेक देगी.

Honda SP 125 Sports Edition
Honda SP 125 Sports Edition

जी हां आपको बता दे, ये बाइक पहले ही देश की नंबर वन सेलिंग मोटरसाइकिल है. वहीं, इसके स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च होने के बाद कंपनी इस सेगमेंट में और भी मजबूती से कब्जा करने में सफल होगी. ऐसे में यदि आप भी 125cc सेगमेंट का बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो ये बाइक बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

ये भी पढे़ : फौलादी इंजन और शानदार रेंज से TVS Apache की इस बाइक बजा दी Pulsar 150 की बैंड, जानें कीमत

क लाख से भी कम में आती है ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Honda SP 125 के स्पोर्ट्स एडिशन को 90,576 रुपए एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है. हालांकि इसे ऑनरोड खरीदने पर ये आपको 1.04 लाख रुपए मिलेगी.वहीं, आपको बता दें, बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी गईं है ऐसे में आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर बुकिंग कर सकते हैं.

Honda SP 125 Sports Edition देती है 65केएमपीएल का माइलेज

आपको बता दे कंपनी नेम स्पोर्ट्स एडिशन में 123.944 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है जो 10.7 एचपी की पावर और 10.9 एमएम का टॉक पैदा करता है इसके इंजन को फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. बाइक का इंजन PGM FI टेक्नोलॉजी के साथ BSVI OBD 2 स्टैंडर्ड से लैस है.खास बात ये हैं कि कंपनी ने इसके बैटरी पर 10 साल का वारंटी ऑफर किया है और कंपनी के दावे के मुताबिक ये 65केएमपीएल का माइलेज देती है.

बाइक के डिजाइन में नहीं किया गया है कोई बदलाव

आपको बता दे कंपनी नेम नई बाइक के डिजाइंस और फीचर्स में किसी भी तरह का परिवर्तन नहीं किया है बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक फुल एलईडी हेडलाइट देखने को मिलता है, जो फ्यूल इंडिकेटर स्पीड इंडिकेटर गैर पोजीशन की जानकारियां देती है. इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, इको इंडिकेटर मौजूद है. कंपनी ने इसमें साइलेंट किलर मोड का इस्तेमाल किया गया है, जिससे बाइक बिना आवाज किए स्टार्ट हो जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Kia  की इस 5 सीटर कार में180 kmph की टॉप स्पीड, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

Kia Sonet:  एसयूवी कारों की भारी डिमांड के बीच...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you