ऑटोफौलादी इंजन और शानदार रेंज से TVS Apache की...

फौलादी इंजन और शानदार रेंज से TVS Apache की इस बाइक ने बजा दी Pulsar 150 की बैंड, जानें कीमत

TVS Apache RTR 180 : टीवीएस मोटर्स (TVS Motor) ने हाल ही में अपाचे आरटीआर 180 को घरेलू बाजार में 1.33 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है.

-

होमऑटोफौलादी इंजन और शानदार रेंज से TVS Apache की इस बाइक ने बजा दी Pulsar 150 की बैंड, जानें कीमत

फौलादी इंजन और शानदार रेंज से TVS Apache की इस बाइक ने बजा दी Pulsar 150 की बैंड, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RTR 180 : युवाओं में बढ़ते अपाचे (Apache) के क्रेज को देखते हुए टीवीएस मोटर्स (TVS Motor) ने हाल ही में अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) को घरेलू बाजार में 1.33 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. बता दे ये बाइक 42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. इसके साथ ही इसमें फौलादी इंजन दिया गया है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

TVS Apache RTR 180
TVS Apache RTR 180

GTT टेक्नोलॉजी से लैस है ये TVS Apache RTR 180

टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 में 177.7cc सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 16.5बीएचपी की पावर और 15.5 एमएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को 5-स्पीड यर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बता दें, कंपनी की इस बाइक के bs6 संस्करण में ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी को जोड़ा गया है. GTT तकनीक का लक्ष्य इंजन में आ रही रुकावटें को खत्म करना है.

ये भी पढे़ : Budget Cars : आम आदमी के बजट में बिल्कुल फिट बैठती हैं ये 3 कारें, मिलते हैं शानदार लुक, जानें फीचर्स

Bs4 मॉडल के समान मिलता है कलर ऑप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने आरटीआर 180 को चार रंगों – पर्ल व्हाइट, मैट ब्लू, ग्लॉस ब्लैक और टी ग्रे में उपलब्ध कराया है. यहां ध्यान देने वाली बात ये हैं कि ये सभी कलर ऑप्शन BS4 में भी देखने को मिलता है. वहीं, नई बाइक का डिजाइन भी पुराने मॉडल के समान है. बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी पायलट लैंप, एलईडी टेललाइट आदि देखने को मिलता है.

EMI ऑप्शन भी है उपलब्ध

आपको बता दें, इस बाइक की एक्स शोरूम रूम कीमत 1.33 लाख रुपए है किंतु यदि आप इसे ऑनरोड खरीदते हैं तो ये आपको 1,57,453 रूपएe मिलेगा. ऐसे में यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. फाइनेंस प्लान के जरीए इसे खरीदने पर आपको ये 7,872 रुपए के डाउन पेमेंट पर मिलेगी और हर महीने 5,402 रुपए ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you