टेकFire-Boltt Blizzard Ultra: इस दिन लॉन्च होगी फायरबोल्ट की...

Fire-Boltt Blizzard Ultra: इस दिन लॉन्च होगी फायरबोल्ट की ये प्रीमियम स्मार्टवॉच, फीचर्स के मामले में सबको देगी मात

-

होमटेकFire-Boltt Blizzard Ultra: इस दिन लॉन्च होगी फायरबोल्ट की ये प्रीमियम स्मार्टवॉच, फीचर्स के मामले में सबको देगी मात

Fire-Boltt Blizzard Ultra: इस दिन लॉन्च होगी फायरबोल्ट की ये प्रीमियम स्मार्टवॉच, फीचर्स के मामले में सबको देगी मात

Published Date :

Follow Us On :

फायरबोल्ट के द्वारा जल्द ही स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में विस्तार किया जा सकता है. हाल ही में कंपनी के द्वारा Fire-Boltt Blizzard Ultra के कुछ कलर ऑप्शंस पेश किए गए हैं. जो तस्वीरें हाल में साझा की गई हैं, उनमें ये देखने में काफी प्रीमियम क्वालिटी और आकर्षक डिजाइन के साथ दिख रही है. इस लेख में हम इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Fire-Boltt Blizzard Ultra के स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Blizzard Ultra में स्टेनलेस स्टील से बने गोलाकार डायल के साथ आता है और गोल्ड की स्टड से सजाया गया है. इसमें 1.28 इंच की एचडी टीएफटी एलसीडी स्क्रीन दी जाती है. इसका रेजोल्यूशन 240 x 240 पिक्सल का है. इसमें रोटेटिंग क्राउन दिया गया है, जो सुविधाजनक नेविगेशन और नियंत्रण प्रदान करती है. इसमें फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ v5.0, स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, कॉल हिस्ट्री, क्विक डायल पैड और कॉन्टैक्ट सिंक्रोनाइज़ेशन जैसी सुविधाएं दी गई हैं. इसके अलावा 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. यह वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है, जिससे उपयोगकर्ता अतिरिक्त सुविधा के लिए वॉयस कमांड के माध्यम से डिवाइस को नियंत्रित कर सकते हैं.

फीचर्स और आईपी रेटिंग

इसमें स्वास्थ का ख्याल रखने के लिए स्लीप मॉनिटर SpO2 माप, हार्ट रेट मॉनिटर, महिलाओं के स्वास्थ्य की ट्रैकिंग शामिल है, इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपी रेटिंग दी गई है. इसके अलावा इसमें इन-बिल्ट गेम्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट, कैमरा और संगीत नियंत्रण, साथ ही टाइमर, अलार्म जैसी सुविधाएं सुनियोजित की गई हैं.

ये भी पढ़ें-  Smartphone under 5000: 5 हजार से भी कम में आते हैं ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी मिलती है जबरदस्त

कीमत और उपलब्धता

Fire-Boltt Blizzard Ultra को 3,499 रुपये की कीमत पर लाया जा सकता है. इसको यह तीन आकर्षक रंगों में लाया गया है जो कि गोल्ड, गोल्ड मल्टी-कलर और सिल्वर हैं. आप इसे 2 अगस्त दोपहर 12 बजे से कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Yamaha Tricity: यमाहा ने लांच की थ्री व्हीलर बाइक, लुक देख हो जायेंगे दीवाने

Yamaha Tricity Bike Launched: बाइक बनाने वाली जापानी कंपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you