टेकSmartphone under 5000: 5 हजार से भी कम में...

Smartphone under 5000: 5 हजार से भी कम में आते हैं ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी मिलती है जबरदस्त

-

होमटेकSmartphone under 5000: 5 हजार से भी कम में आते हैं ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी मिलती है जबरदस्त

Smartphone under 5000: 5 हजार से भी कम में आते हैं ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी मिलती है जबरदस्त

Published Date :

Follow Us On :

Smartphone under 5000:आजकल स्मार्टफोन काफी मंहगी कीमत पर आते हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग होते हैं जिन्हें छोटे-मोटे काम निबटाने के लिए सस्ती सी कीमत वाले फोन की तलाश होती है. आज हम आपकी इसी तलाश को खत्म करने के लिए कुछ ऐसे फोन्स लेकर आए हैं जो 5000 हजार से भी कम कीमत पर पेश किए जाते हैं. इनमें फीचर्स के तौर पर कोई कमी देखने को नहीं मिलती है तो चलिए इनके बारे में जान लेते हैं.

IKALL Z1 4G

Smartphone under 5000
Smartphone under 5000

यह फोन 5 हजार से भी कम की कीमत पर पेश किया जाता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है साथ ही रियर पैनल पर 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है. इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जाती है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 480×960 का है. इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी जाती है. इसे आप कंपनी की साइट से खरीद सकते हैं.

Nokia 2.1

इस फोन की कीमत 4,999 रुपये आर्टिकल लिखे जाने के वक्त लिस्ट की गई है. इसमें रेजोलूशन 1280×720 पिक्सल के साथ 5.5 इंच की डिस्प्ले दी जाती है. फोन में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी स्टोरेज दिया जाता है. फोन को पॉवर देने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाती है.

ये भी पढ़ें- Ads On Reel: फेसबुक पर रील्स अपलोड करने से होगी लाखों की कमाई, जानें क्या है पूरा प्रोसेस

Itel A23s

आईटेल कंपनी सस्ते स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है. इस कंपनी का Itel A23s फोन 4,699 रुपये की कीमत पर पेश किया जाता है. इसमें दो जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी गई है. फोन को पॉवर सपोर्ट देने के लिए 3020 MAh की बैटरी दी गई है. इसमें फीचर्स के तौर पर फेस अनलॉक की सुविधा दी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you