टेकबिना बिजली के घंटों चमकती रोशनी देंगे ये बेहतरीन...

बिना बिजली के घंटों चमकती रोशनी देंगे ये बेहतरीन Emergency inverter bulb, कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका

-

होमटेकबिना बिजली के घंटों चमकती रोशनी देंगे ये बेहतरीन Emergency inverter bulb, कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका

बिना बिजली के घंटों चमकती रोशनी देंगे ये बेहतरीन Emergency inverter bulb, कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Emergency inverter bulb: लाइट जाने की समस्या से हर कोई परेशान रहता है चाहे कोई शहर का निवासी हो या फिर उसका ठिकाना हो गांव. बार-बार लाइट जाने की समस्या हर किसी के लिए कॉमन है लेकिन आप इस परेशानी से निजाद पा सकते हैं. दरअसल, मार्केट में कई तरह के ऐसे बल्ब पेश किए जा रहे हैं. जो बिना बिजली के भी धुआंधार रोशनी देने का काम करते हैं. खास बात है कि ये कुछ घंटे बिजली मिलने पर ही चार्ज हो जाते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं ऐसे ही कुछ Emergency inverter bulb के बारे में.

Cinefx’s Emergency inverter bulb

Emergency inverter bulb
image-google

ये बैटरी स्वचालित एलईडी बल्ब एक बार चार्ज होने के बाद कई घंटे तक चकाचक रोशनी देने का काम कर सकता है. इसमें 58 वॉट की शानदार क्षमता प्रदान की गई है. इसका इस्तेमाल बेधड़क मीडियम साइज को कमरे को रोशनी से चकाचक करने के लिए किया जा सकता है. ये लाइट जाने पर करीब 2 घंटे तक रोशनी दे देता है. इसे फिलहाल 499 रुपये की कीमत पर ऐमेज़ॉन से लिया जा सकता है. इस पर कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है.

Halonix Emergency inverter bulb

Emergency inverter bulb
image-google

9 वॉट वाला ये एलईडी बल्ब भी कमाल की रोशनी प्रदान करता है. इस बल्ब में आपको 6500k तक का तापमान प्राप्त हो जाता है. बिजली कटने के बाद भी यह कई घंटे तक कमरे को रोशनी से जगमग रखने का काम करता है. इसको एक मध्यम आकार के लिए बेस्ट विकल्प के तौर पर लिया जा सकता है. इसकी कीमत मात्र 430 रुपये है. इसकी उपलब्धता भी ऐमेज़ॉन पर है.

Syska White Emergency inverter bulb

Emergency inverter bulb
image-google

बार-बार बिजली की समस्या से मुक्ति के लिए ये बेहतर विकल्प हो सकता है. 9 वॉट वाला ये बल्ब 20 डिग्री से लेकर 40 डिग्री तक का तापमान ऑपरेट करने में सक्षम है. ये अन्य लाइट्स की अपेक्षा न के बराबर बिजली की खपत करता है. हालांकि इसको चार्ज होने में करीब 8 से 10 घंटे का वक्त लग जाता है. वहीं ये लगभग 3.5 घंटे तक रोशनी दे सकता है. इसके सेल किया जा रहा है 465 रुपये की कीमत पर.

ये भी पढ़ें : शाओमी ने दमदारी के साथ पेश किया MIJIA Air conditioner, कूलिंग में उठा देगा तबाही, तुरंत जानें डिटेल

Philips Emergency inverter bulb

Emergency inverter bulb
image-google

यह फिलिप्स के द्वारा ऑफर किया जाने वाला 4 स्टार रेटिंग बल्ब है. यह 20 वॉट की शक्ति के साथ देखने को मिलता है. इसको फुल चार्ज करने के बाद 3 घंटे तक रोशनी प्राप्त करी जा सकती है. इसमें ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन की सुविधा भी दी गई है. वहीं इसकी कीमत ऐमेज़ॉन पर 749 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you