ऑटोTata के इस कार ने कर दिया खेल! Mahindra...

Tata के इस कार ने कर दिया खेल! Mahindra और Hyundai देखते ही रह गई

-

होमऑटोTata के इस कार ने कर दिया खेल! Mahindra और Hyundai देखते ही रह गई

Tata के इस कार ने कर दिया खेल! Mahindra और Hyundai देखते ही रह गई

Published Date :

Follow Us On :

Tata Harrier : टाटा मोटर्स (Tata Motors) अब तक देश में कई कर पेश कर चुकी है, जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अगर बात करें Tata Harrier की, तो आपको बता दें, यह कंपनी की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कारों में से एक है. कंपनी ने इस कार को 15.49 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में यदि आप इसकी खरीदारी करते हैं तो यह आपको सात रंगों में मिलेगी

Tata Harrier ADAS फीचर्स से है लैस

अगर बात करें इस कार के फीचर्स की तो बताते चलें, इसमें 12.3 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, 10.25 इंच का फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10 स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल आदि देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इस में सुरक्षा के लिए 7 एयर बैग्स,क्रूज कंट्रोल और एडीएएस (एडवांस्ड ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम) आदि देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें: TVS का खेल बिगाड़ने आ रहा yamaha का ये स्कूटर, मिलेंगे भर भर के फीचर्स, कीमत भी बजट में

Mahindra और Hyundai से होता है मुकाबला

Tata Harrier आपको चार वेरिएंट में मिलेगी. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Mahindra XUV700, Hyundai Creta आदि से होता है. इस फेसलिफ्ट में 445 लीटर का बूट स्पेस मिलता है और ये 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

इंजन डिटेल

अब बात करते हैं कार में मिलने वाले इंजन के बारे में आपको बता दें, Tata Harrier में 2 लीटर का डीजल इंजन मिलता है जो 170ps की पावर और 350nm का टॉर्क पैदा करता है. कार के मोटर को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you