ऑटोTVS का खेल बिगाड़ने आ रहा yamaha का ये...

TVS का खेल बिगाड़ने आ रहा yamaha का ये स्कूटर, मिलेंगे भर भर के फीचर्स, कीमत भी बजट में

-

होमऑटोTVS का खेल बिगाड़ने आ रहा yamaha का ये स्कूटर, मिलेंगे भर भर के फीचर्स, कीमत भी बजट में

TVS का खेल बिगाड़ने आ रहा yamaha का ये स्कूटर, मिलेंगे भर भर के फीचर्स, कीमत भी बजट में

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha NMax 155 : भारतीय मार्केट में यामाहा के बाइक्स और स्कूटर्स को काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि कंपनी अपने स्कूटर का डिजाइन बाकी स्कूटर्स के एकदम अलग रखती है. साथ ही इसमें अच्छा खासा माइलेज भी मिलता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामाहा बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में Yamaha NMax 155 स्कूटर पेश करने वाली है. ये आगामी व्हीकल पहले से ही ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है.ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

Yamaha NMax 155 : इंजन डिटेल

Yamaha NMax 155 स्कूटर में 155 सीसी, सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्ट इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो अपनी श्रेणी के स्कूटर के लिए तकनीकी रूप से काफी परिष्कृत है. स्कूटर का इंजन 17.7 बीएचपी की पावर और 14.4 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसे में यदि यह स्कूटर भारत में आता है तो इसमें लगभग समान इंजन देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: 230KM की माइलेज वाली इस EV Car पर मिल रहा ₹65 हजार का छूट, भाई साहब लुक भी है एकदम मस्त

कैसा है इसका डिजाइन

बात स्कूटर के डिजाइन के बारे में तो आपको बता दें, कम्पनी ने इसे मैक्सी डिजाइन में तैयार किया है. इसमें लंबी दोहरी सीट उपलब्ध कराई गई है, जो एक आरामदायक सफर के दौरान आरामदायक राइडिंग देगा. इसमें एलईडी ट्रिपल हैडलाइट्स और एक स्टाइलिश टेल भी लगा है जो इसे स्पोर्टिंग लुक देता है.

कब तक आएगा ये भारत में

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत में इस स्कूटर को अगले साल तक लांच किया जाएगा. बात करें इसकी कीमत के बारे में तो एक्सपर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत 1.40 लाख रुपए होने की संभावना है. यामाहा एन-एमएएक्स 155 स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग, डुएल चैनल एब्स जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला TVS iQube जैसे स्कूटर से होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब 70 पैसे में चलेगा 1Km स्कूटर, आज ही लगवाएं ये छोटा सा किट

CNG Kit: पिछले दो सालों से लगातार बढ़ती पेट्रोल...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you