टेकधाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20...

धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकधाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी, पढ़ें डिटेल

धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Camon 20 Premier 5G को हैंडसेट निर्माता कंपनी टेक्नो के द्वारा मार्केट में मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. कैमरे को OIS सपोर्ट के साथ पेश किया गया है. हम इसी फोन के बारे में नीचे लेख में जान रहे हैं.

Tecno Camon 20 Premier 5G की स्पेसिफिकेशन

टेक्नो के इस फोन में 6.67-inch AMOLED डिस्प्ले दी गई है, फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है. इसमें मल्टी टास्किंग के लिए शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट दिया गया है. जिसे 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित हाईओएस 13 पर परफॉर्म करता है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.2, वाई-फाई 6, 5जी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, जीपीएस की सुविधा दी गई है. इसके अलावा डुअल स्पीकर्स और डुअल, सिम स्लॉट दिया गया है.

बैटरी और कैमरा

ये स्मार्टफोन पॉवर के लिए 5000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, इसकी बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करती है. कैमरा सेटअप की बात करें तो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा इसमें मिलता है. इस कैमरे को ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ लाया गया है. इसके अलावा इसमें 108 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इसमें आपको एनएफसी और डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल जाता है.

ये भी पढ़ें- कमाल की डिजाइन के साथ Pebble की ये 2 स्मार्टवॉच हुईं लॉन्च,इन फीमेल हेल्थ फीचर्स से हैं लैस

कीमत और कलर वेरिएंट

टेक्नो ने इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया है. बिक्री के लिए यह 15 जुलाई से अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होने वाला है. इसे अमेजन प्राइम सेल के दौरान कुछ ऑफर्स के साथ लिया जा सकेगा. इसकी कीमत 29,999 रुपये निर्धारित की गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you