टेकदिल जीतने आ गई Wanderer Smart Kids स्मार्टवॉच, देखते...

दिल जीतने आ गई Wanderer Smart Kids स्मार्टवॉच, देखते ही झूम उठेंगे छोटे बच्चे, पढ़ें क्या मिलता है खास

-

होमटेकदिल जीतने आ गई Wanderer Smart Kids स्मार्टवॉच, देखते ही झूम उठेंगे छोटे बच्चे, पढ़ें क्या मिलता है खास

दिल जीतने आ गई Wanderer Smart Kids स्मार्टवॉच, देखते ही झूम उठेंगे छोटे बच्चे, पढ़ें क्या मिलता है खास

Published Date :

Follow Us On :

Wanderer Smart Kids स्मार्टवॉच कई कमाल के फीचर्स के साथ पेश कर दिया गया है. बॉट कंपनी के द्वारा इस खास वॉच को स्पेशल तौर पर बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें बच्चों के लिहाज से कुछ खास खूबीयां प्रदान की गई हैं साथ ही इसमें कैमरा, जीपीएस, आपातकाल में स्थिति में SOS के बटन की सुविधा के साथ कई तरह के अन्य फीचर्स दिए गए हैं. जिनके बारे में हम आगे विस्तार से जानने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी डिटेल.

Wanderer Smart Kids स्पेसिफिकेशन

Wanderer Smart Kids
Wanderer Smart Kids

इस स्पेशल वॉच में 1.4 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध करवाया जा रहा है. स्क्वायर डिजाइन वाली इस वॉच को काफी स्लीक लुक में पेश किया गया है. इसमें फोटो कैप्चर करने के मकसद से 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाता है. इसमें इन बिल्ट 4 जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट प्रदान किया है. इसके जरिए बच्चे हमेशा अपने घर वालों के साथ कनेक्टेड रह सकेंगे. इसमें अन्य फीचर्स के तौर पर जीपीएस कनेक्टिविटी, यूजर की रियर टाइम बताने वाल़ा खास फीचर, इमर्जेंसी में SOS के बटन की सुविधा मिल जाती है.

बैटरी

Wanderer Smart Kids
Wanderer Smart Kids

इस वॉच में 650 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. कंपनी दावा करती है. इसे एक बार की चार्जिंग में करीब दो दिन तक चलाया जा सकता है. सिंगल चार्ज होने में इसे दो से तीन घंटे तक का वक्त लग जाता है. वहीं Wanderer Smart Kids में स्टैप ट्रैकर, फाइंड माई वॉच और बहुउद्देश्यीय अलार्म फीचर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : बिना बिजली के घंटों चमकती रोशनी देंगे ये बेहतरीन Emergency inverter bulb, कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्ट वॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा ये ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट ऐमेज़ॉन पर भी मौजूद है. इसकी कीमत 5,000 रुपये निर्धारित की गई है. हालांकि, इस पर कुछ ऑफर्स के साथ थोड़ी बहुत बचत की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you