टेकLava के इस सस्ते 5G फोन पर मिल रहा...

Lava के इस सस्ते 5G फोन पर मिल रहा अब तक सबसे भयंकर डिस्काउंट,ऑफर्स की तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकLava के इस सस्ते 5G फोन पर मिल रहा अब तक सबसे भयंकर डिस्काउंट,ऑफर्स की तुरंत देखें डिटेल

Lava के इस सस्ते 5G फोन पर मिल रहा अब तक सबसे भयंकर डिस्काउंट,ऑफर्स की तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Lava: अगर आप बेहद कम कीमत में कोई स्वदेशी 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए स्वदेशी स्मार्टफोन कंपनी लावा (Lava) द्वारा हाल ही में लांच किया गया नया स्मार्टफोन Lava Blaze 5G स्मार्टफोन एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. आइए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर्स के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 5G की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का HD+ IPS डिसप्ले दी गई है.जो 90Hz का रिफ्रेश रेट देती है. स्मार्टफोन मीडिया टेक Dimensity 700 चिपसेट के साथ आता है.

Lava Blaze 5G 2
image credit(Google)

रैम

फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा गया है.सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन एंड्राइड 12 OS पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ेंVivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ मिल रहा है दमदार स्पेसिफिकेशंस से लैस ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है.पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

कीमत और ऑफर्स

Lava Blaze 5G की कीमत की बात करें तो उसके 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वैरीअंट की कीमत ₹16345 है लेकिन फिलहाल से 27% की बंपर छूट के बाद ₹11999 में खरीद सकते हैं. और अगर आप बैंक ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा इसे खरीदने पर 1500 रूपये लाभ आपको और मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Netflix की राह पर बढ़ रहा है Disney+ Hotstar,जल्द पासवर्ड शेयरिंग की लिमिट हो सकती है इतनी

Disney+Hotstar: देश में लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की बात...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you