टेकOPPO Reno 8T 5G पर मिल रहा अब तक...

OPPO Reno 8T 5G पर मिल रहा अब तक का सबसे धांसू डिस्काउंट,ऑफर्स देखकर खुशी से झूम उठेंगे आप

-

होमटेकOPPO Reno 8T 5G पर मिल रहा अब तक का सबसे धांसू डिस्काउंट,ऑफर्स देखकर खुशी से झूम उठेंगे आप

OPPO Reno 8T 5G पर मिल रहा अब तक का सबसे धांसू डिस्काउंट,ऑफर्स देखकर खुशी से झूम उठेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  Oppo ने Reno 8 सीरीज के तहत अपने नए स्मार्टफोन OPPO Reno 8T 5G लॉन्च किया था. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और बड़ी डिस्पले मिलती है. अब आप अगर अभी इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आप काफी फायदे में रहेंगे क्योंकि इस स्मार्टफोन पर काफी तगड़ी छूट दी जा रही है और कई बैंक ऑफर भी इस पर उपलब्ध है. आइए आपको डिटेल में इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OPPO Reno 8T 5G में 6.7 इंच का फुल एचडी+ कव्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 10 बिट कलर डेप्थ को सपोर्ट करता है. फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है साथ ही ये स्मार्टफोन ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर से लैस है. इस फोन में Adreno 619 जीपीयू मिलता है. फोन एंड्रॉयड 13 आधारित Color OS 13 पर चलता है.

ये भी पढ़ेंVivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ मिल रहा है दमदार स्पेसिफिकेशंस से लैस ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Oppo Reno 8T 5G
image credit(Google)

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए OPPO Reno 8T 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है जो 67W SuperVooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

OPPO Reno 8T 5G 12GB रैम और 156GB स्टोरेज की कीमत 45,990 रुपए है,लेकिन फिलहाल इस पर 4% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ साथ सिटीबैंक और एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा ईएमआई ट्रांजैक्शन करने पर 10% का डिस्काउंट और मिलेगा.यही नहीं एक्सिस बैंक के कार्ड के द्वारा इसे खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you