टेकVivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ...

Vivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ मिल रहा है दमदार स्पेसिफिकेशंस से लैस ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ मिल रहा है दमदार स्पेसिफिकेशंस से लैस ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Vivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ मिल रहा है दमदार स्पेसिफिकेशंस से लैस ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo v23 pro 5G offers: अगर विवो का कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहत है कि बढ़िया स्पेक्स वाला कोई फोन सस्ती कीमतों पर हाथ लग जाए तो एक जबरदस्त ऑफर आपके लिए दिया जा रहा है. दरअसल, विवो के Vivo v23 pro 5G पर ये offers दिया जा रहा है. इस ऑफर का फायदा आप ऐमेज़ॉन से खरीददारी करके ले सकते हैं तो चलिए आपको इसकी डिटेल में पूरी जानकारी दे देते हैं.

Vivo v23 pro 5G स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.56 की बड़ी डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है. जो 2376×1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है. फोन में यूजर के बढ़िया एक्सपीरियंस के लिए बढ़िया मल्टीमीडिया की सुविधा दी गई है. ये फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से संचालित है. इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की सुविधा दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें  5 जी बैंड की सुविधा दी गई है.

कैमरा और बैटरी

 Vivo v23 pro 5G offers
Vivo v23 pro 5G offers

फोन में पावर के लिए 4300 Mah की बैटरी दी गई है जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें यूएसबी पोर्ट दिया गया है. वहीं कैमरा के लिहाज से देखें तो इसमें डुअल कैमरा पैनल दिया गया है. जिसका प्राथमिक सेंसर 108 मेगापिक्सल का जबकि अल्ट्रावाइड सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन का कैमरा डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स से लैस है.

ये भी पढ़ें OPPO Reno 8T 5G पर मिल रहा अब तक का सबसे धांसू डिस्काउंट,ऑफर्स देखकर खुशी से झूम उठेंगे आप

Vivo v23 pro 5G offers

इस फोन को फिलहाल ऐमेजॉन से 35,000 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस पर 17 प्रतिशत का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. एचडीएफसी बैंक के कार्ड से खरीददारी करने पर 1,500 रुपये की इंस्टेंट बचत की जा सकती है. इसको EMI ऑप्शन पर भी लिया जा सकता है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है. ऑफर्स में ये फोन बढ़िया साबित हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you