टेकEarbuds: बेहद कम कीमत में विंग्स फैंटम 340 बर्ड्स...

Earbuds: बेहद कम कीमत में विंग्स फैंटम 340 बर्ड्स हुए लॉन्च,पसीने और पानी से भी नहीं होंगे खराब,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकEarbuds: बेहद कम कीमत में विंग्स फैंटम 340 बर्ड्स हुए लॉन्च,पसीने और पानी से भी नहीं होंगे खराब,पढ़ें डिटेल

Earbuds: बेहद कम कीमत में विंग्स फैंटम 340 बर्ड्स हुए लॉन्च,पसीने और पानी से भी नहीं होंगे खराब,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Earbuds: अगर आप ऐसे नए बर्ड्स खरीदने के इंतजार में हैं जो शानदार फीचर्स से लैस हों तो आपके लिए आज हम दो ऐसे लेटेस्ट बर्ड्स के बारे में बताने वाले हैं जो हाल ही में लांच किए गए हैं. जिन बर्ड्स के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह Wings Phantom 340 Earbuds और PTron Bassbuds NEO के नाम से जाने जाते हैं. आइए आपको इन नए बर्ड्स की डिटेल के बारे में बताते हैं.

Earbuds
Ptron Bassbuds Neo

PTron Bassbuds NEO

सबसे पहले बात करते हैं PTron Bassbuds NEO के बारे में. इन बर्ड्स की खासियत की बात करें तो इन बर्ड्स को यूजर अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या किसी भी दूसरी ऐसी डिवाइस जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है उस से कनेक्ट कर सकता है. सबसे खास बात ये है कि इन बर्ड्स को चार्ज करने के लिए आपको ज्यादा समय नहीं देना पड़ेगा,क्योंकि कंपनी के दावे के मुताबिक यह बर्ड्स मात्र 10 मिनट की चार्जिंग मैं 150 मिनट तक का प्ले टाइम देंगे. इन्हें यूजर टाइप सी चार्जर से चार्ज कर सकते हैं. इन बर्ड्स की कीमत की बात करें तो इन्हें मात्र ₹899 के कीमत में खरीदा जा सकता है. कम कीमत में बड़े ब्रांड के बर्ड्स आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये Foldable Fan, कूलिंग इतनी जबरदस्त,कंबल की पड़ेगी जरूरत,जानें डिटेल

Wings Phantom 340 Earbuds

Wings Phantom 340 Earbuds की सबसे खास बात यह है कि यह पानी और पसीने से खराब नहीं होते यानी आपके कान में अगर पसीना भी आ रहा है तो इन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. कंपनी के दावे के मुताबिक यह बर्ड्स 40 घंटे तक का प्ले टाइम देते हैं.यह बर्ड्स यूजर को अच्छी और क्लियर क्वालिटी का म्यूजिक देते हैं.इन बर्ड्स को ग्राहक 1499 रुपए की कीमत में अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you