टेक40% डिस्काउंट में मिल रहे Crompton Ceiling fan, जल्दी...

40% डिस्काउंट में मिल रहे Crompton Ceiling fan, जल्दी करें ऑर्डर, बढ़ा देंगे घर की रौनक

-

होमटेक40% डिस्काउंट में मिल रहे Crompton Ceiling fan, जल्दी करें ऑर्डर, बढ़ा देंगे घर की रौनक

40% डिस्काउंट में मिल रहे Crompton Ceiling fan, जल्दी करें ऑर्डर, बढ़ा देंगे घर की रौनक

Published Date :

Follow Us On :

Crompton Ceiling Fan Discount ON Amazon: अमेजॉन पर चल रहे दिवाली सेल में आप अपने घर की रौनक बढ़ाने के लिए Crompton के अच्छे Ceiling fan का कीमत भी खरीद सकते हैं. अगर आप अपने घर के लिए कम कीमत में बेहतर क्वालिटी वाले फैन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये फैन आपके लिए बेस्ट विकल्प है. यहां पर आपको 40 से 50% डिस्काउंट के साथ बेहद स्टाइलिश और कई कलर ऑप्शन में मिल रहे हैं. आइए देखते हैं..

Crompton Ceiling fan
Crompton Ceiling fan

Crompton Silent Pro

कंपनी में इस फैन को बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ रिमोट कंट्रोल ऑप्शन से लैस कर मार्केट में लॉन्च किया है. जिसे आप बेड पर बैठे-बैठे कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें मल्टीप्ल फैन बेयरिंग फंक्शन भी दिया गया है. इसकी कीमत 15,999 रुपए है. लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप 30% डिस्काउंट के साथ 11,104 रुपए में 5 साल की वारंटी पर खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Geyser में आ रही इन प्रॉब्लम को ना करें अनदेखा, वरना बम जैसा होगा धमाका

Crompton Energion Cromair

कंपनी में इस फैन को बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ रिमोट कंट्रोल ऑप्शन और BLDC मोटर से लैस कर मार्केट में लॉन्च किया है. जिसे आप फुल स्पीड के चलाकर मजा ले सकते है. इसमें बॉल बेयरिंग फंक्शन और डस्ट फ्री फीचर्स दिए गए है. इसकी कीमत 6,750 रुपए है. लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप 42% डिस्काउंट के साथ 3,899 रुपए में खरीद सकते है.

Crompton Hill Briz

कंपनी ने इसे 100% कॉपर मोटर के साथ हाई परफार्मेंस और पाउडर कोटेड ब्लैड्स के साथ लैस किया है. इसमें एंटी रस्ट एल्युमिनियम बॉडी और 2 साल की वारंटी भी कंपनी ने दिया है जो आपके घर के इंटीरियर को परफेक्ट मैच करेगा. इसकी कीमत 2599 रुपए है लेकिन आप इसे 27% डिस्काउंट के साथ 1899 रुपए में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you