टेकCheapest Power bank: Independence Day के मौके पर कौडियो...

Cheapest Power bank: Independence Day के मौके पर कौडियो के भाव मिल रही हैं ये पावकबैंक, जल्दी मार दें मौके पर चौका

-

होमटेकCheapest Power bank: Independence Day के मौके पर कौडियो के भाव मिल रही हैं ये पावकबैंक, जल्दी मार दें मौके पर चौका

Cheapest Power bank: Independence Day के मौके पर कौडियो के भाव मिल रही हैं ये पावकबैंक, जल्दी मार दें मौके पर चौका

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Power bank: अगर आप कोई बढ़िया से पावर बैंक की तलाश कर रहे हैं और चाहते हैं कि बजट रेंज में ठीक-ठाक पावर वाली पावर बैंक हाथ लग जाए तो हम आपको कुछ ऐसे बेस्ट और Cheapest Power bank बताने वाले हैं जो Independence Day के मौके पर कौडियो के भाव मिल रही हैं। इन्हें ई-कॉमर्स साइट्स से लिया जा सकता है। इनकी खास बात है कि सिंगल चार्जिंग में आपके फोन को दो बार आराम से चार्ज कर सकती हैं। तो चलिए फिर इन पर नजर डाल लेते हैं।

URBN 20000 mAh Power Bank

20000 एमएएच की शक्ति के साथ आने वाले इस क्लासिकल पावरबैंक को आप 51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। इसकी कीमत 4,999 रुपये लिस्टेड है लेकिन इसे लेने के लिए 2,449 रुपये ही चुकाने होंगे। इसके जरिये आप अपने फोन को दो तीन बार आराम से फुल चार्ज कर सकते हो।

MI Power Bank 3i 20000mAh

ये पावर बैंक शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन की सुविधा के साथ आता है। इसमें किसी भी तरह का खतरा नहीं है और अच्छी बात है ये फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत बिक्री के लिए 2,149 रुपये है, इसकी क्षमता भी 20,000 एमएएच की है।

FLiX 10,000mAh Slim Power Bank

इस पावर बैंक पर तो आधे से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी पावर क्षमता 10,000 एमएएच की है। इसको लेने के लिए आपको महज 599 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे। साइज के हिसाब से ये काफी हल्का है। इसे आसानी से कहीं भी कैरी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Independence Day: तिरंगे के साथ सेल्फी करेंगे अपलोड तो मिलेगा डिजिटल तिरंगा आर्ट में दिखने का मौका, जानें तरीका

pTron Power Bank

इस पावर बैंक की कीमत वैसे तो 3,199 रुपये है लेकिन आपको इतनी रकम देने की जरूरत गहीं है क्योंकि इस पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है। इसे 999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है। इसका क्षमता भी 10 हजार एमएएच की है।

Anker 10000 mAh

ये पावर बैंक भी आपको सस्ते में मिल रहा है। जो आपको काफी काम आ सकता है। इसको 1,999 रुपये में लिया जा सकता है। इसे लेने के लिए आप ई-कॉमर्स साइट का सहारा ले सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp पर अब 128 लोगों को एकसाथ कर सकेंगे कॉल,ऐसे काम करेगा ये नया फीचर 

WhatsApp New Update: व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए समय-समय...

Mahindra Armada का ये लुक मचा रहा है हर तरफ बवाल, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, जानें डिटेल

Mahindra Armada: एसयूवी गाड़ियों का मार्केट दिन-ब-दिन वृद्धि कर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you