ऑटोMahindra Armada का ये लुक मचा रहा है हर...

Mahindra Armada का ये लुक मचा रहा है हर तरफ बवाल, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, जानें डिटेल

-

होमऑटोMahindra Armada का ये लुक मचा रहा है हर तरफ बवाल, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, जानें डिटेल

Mahindra Armada का ये लुक मचा रहा है हर तरफ बवाल, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra Armada: एसयूवी गाड़ियों का मार्केट दिन-ब-दिन वृद्धि कर रहा है. ऐसे में कंपनियां भी इस सेगमेंट में धुआंधार गाड़ियां लांच कर रही हैं हाल ही में खबर आई है कि महिंद्रा के द्वारा अर्माड़ा गाड़ी को नए अवतार में पेश किया जाएगा बता दें वैसे तो यह गाड़ी मार्केट में मौजूद है हालांकि, हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक Mahindra Armada को कंपनी एक नए प्लेटफार्म के आधार पर तैयार कर रही है और इसमें कई फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर शामिल किया जा सकता है तो चलिए आपको इसी गाड़ी के बारे में जानकारी दे देते हैं।

दिसंबर में लॉन्च हो सकती है Mahindra Armada

मिली जानकारी के अनुसार इस कार को इसी साल दिसंबर माह में पेश किया जा सकता है. इसके फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में 2100सीसी का इंजन मिलने की संभावना है. जो 62पीएस की अधिकतम शक्ति जनरेट करने की क्षमता रखता है बता दें इस कार का प्रोडक्शन कंपनी के द्वारा साल 2001 में रोक दिया गया था. वहीं इसकी शुरुआत 1973 में हुई थी.

Mahindra Armada के फीचर्स

Mahindra Armada
Mahindra Armada

Mahindra Armada के नए अवतार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, डिजिटल ऑडोमीटर के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, पावर विंडो, एसी, सेफ्टी के लिहाज से एयरवेग एबीडी और ईबीडी  जैसे फीचर्स की सुविधा दी जा सकती है बता दें इस गाड़ी का सीधा मुकाबला टोयोटा इनोवा, मारुति ग्रैंड विटारा और हुंडई एल्केजर के साथ टाटा सफारी जैसी गाड़ियों से माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- समुद्र में की गई Ola S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग, जानें कैसी हो गई हालत, देखें वीडियो

Mahindra Armada की संभावित कीमत

Mahindra Armada की संभावित कीमतों के बारे में बात करें तो इसे 18 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये के बीच की कीमत पर मार्केट में उतारा जा सकता है हालांकि, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है. इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी गई है, वह इंटरनेट और मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you