ऑटोYo Edge Electric Scooter: ये स्कूटर माइलेज में है...

Yo Edge Electric Scooter: ये स्कूटर माइलेज में है सबसे दमदार, फीचर्स भी हैं शानदार, पढ़ें डिटेल   

-

होमऑटोYo Edge Electric Scooter: ये स्कूटर माइलेज में है सबसे दमदार, फीचर्स भी हैं शानदार, पढ़ें डिटेल   

Yo Edge Electric Scooter: ये स्कूटर माइलेज में है सबसे दमदार, फीचर्स भी हैं शानदार, पढ़ें डिटेल   

Published Date :

Follow Us On :

Yo Edge Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में खूब डिमांड देखी जा रही है. ग्राहकों की इस डिमांड पर कंपनियां खरी भी उतर रही हैं. ऐसे में कोई न कोई कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर ही देती है. अधिकतर लोग ऐसे होते हैं जिनका ज्यादा बजट नहीं होता है. हालांकि उनकी कोशिश रहती है कि उन्हें किफायती रेंज में बढ़िया फीचर्स वाला स्कूटर हाथ लग जाए तो हम आपके लिए इस लेख में एक ऐसा ही स्कूटर लेकर आए हैं. जो 50,000 हजार से भी कम की कीमत पर बढ़िया रेंज के साथ ऑफर किया जाता है.

Yo Edge Electric Scooter का बैटरी पैक

इस स्कूटर में 60V,20AH की लीथियम आयन वाली बैटरी को जोड़ा गया है. कंपनी इसके साथ 250 वॉट की शक्ति वाली इलेक्ट्रिक मोटर भी प्रदान कर रही है. कंपनी के मुताबिक स्कूटर के बैटरी पैक को 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. सिंगल चार्जिंग में ये स्कूटर 60 किमी की रेंज देने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रतिघंटा है. यह स्कूटर रोज-मर्रा के काम निबटाने के लिए कम कीमत में सही विकल्प हो सकता है.

इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती है. वहीं रियर में ड्रम ब्रेक ही मिलते हैं. स्कूटर अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ में आता है. इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर की सुविधा दी गई है. इसमें डीआरएल, एलईडी हेडलैंम्प, एलईडी टेल लाइट, रिमोट स्टार्ट पुश बटन दिया गया है. बता दें इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल की सुविधा दी गई है. स्कूटर का कुल वजन 95 किमी है जबकि ये 75 किलोग्राम तक वजन लेकर चल सकता है.

ये भी पढ़ें: Mahindra Armada का ये लुक मचा रहा है हर तरफ बवाल, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, जानें डिटेल

Yo Edge Electric Scooter

इसकी कीमत की बात करें कंपनी इसे 50 हजार से भी कम की कीमत पर मार्केट में सेल करती है. इसकी शुरूआती कीमत 49,000 हजार रुपये से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you