टेकNoisefit mattle: घरेलू कंपनी ने कम दाम में लॉन्च...

Noisefit mattle: घरेलू कंपनी ने कम दाम में लॉन्च की प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, बैटरी चलती है धूआंधार

-

होमटेकNoisefit mattle: घरेलू कंपनी ने कम दाम में लॉन्च की प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, बैटरी चलती है धूआंधार

Noisefit mattle: घरेलू कंपनी ने कम दाम में लॉन्च की प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, बैटरी चलती है धूआंधार

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू कंपनी Noise लगातार भारत में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है. बीते दिनों ब्रांड ने NoiseFit Twist Pro और NoiseFit Twist Pro स्मार्टवॉच का मार्केट में अनावरण किया था और चंद दिनों के भीतर ही कंपनी एक और किफायती रेंज में फिट होने वाली स्मार्टवॉच लेकर आ गई है. हाल ही में Noisefit mattle को पेश किया गया है. कंपनी इसके बारे में क्लासिक मैटल और ब्लूटूथ कॉलिंग सुपोर्ट की बात करती है तो चलिए इस लेख में इसी कीमत और फीचर्स की डिटेल जान लेते हैं.

Noisefit mattle के स्पेसिफिकेशन

नॉइज के द्वारा हालिया लॉन्च की गई इस स्मार्टवॉच में 240 x 240 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ आने वाली 1.4 इंच की एचडी राउंडेड डिस्प्ले दी गई है. ये 550 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस पर काम करती है और धूप में अच्छी क्वालिटी की विजिबिलिटी सुनिश्चित करती है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ v5.3 सपोर्ट दिया गया है. साथ ही Compatible Devices के साथ सीमलेस वायरलेस पेयरिंग की सुविधा भी इसमें देखने को मिल जाती है. इसीके जरिए यूजर कॉल रिसीव और डिसकनेक्ट कर सकते हैं.

फीचर्स

फीचर्स के मामले में देखें तो इसमें 100 से अधिक वॉच फेसेस दिए गए हैं.इन्हें अपने हिसाब से कस्टमाइज किया जा सकता है. स्वास्थ फीचर के तौर पर निरंतर 24×7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​SpO2 मॉनिटरिंग, ​​​​स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मैनेजमेंट और एक फीमेल साइकिल ट्रैकर जैसी सुविधाओं से इसे लैस किया गया है. फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए इसमें कई प्रभावशाली फीचर्स का समायोजन दिया गया है. इसमें जो बैटरी दी गई है वह सिंगल चार्जिंग में करीब 7 दिनों का बैकअप दे देती है. हालांकि कंपनी कहती है, अगर ब्लूटूथ कॉलिंग पर यूज करते हैं तो ये सिर्फ 2 दिन ही चल पाती है.

ये भी पढ़ें : Best Photo Editing Apps: पुरानी और खराब फोटो को ये एप चुटकियों में बना देते हैं सुंदर,पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इसकी शुरूआती कीमत 2,499 रुपये निर्धारित की गई है. इसको एलीट सिल्वर, एलीट ब्लू, एलीट ब्लैक और एलीट निकेल कलर ऑप्शंस के साथ फ्लिपकार्ट और कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात करें तो पहले कुछ ग्राहकों को 200 रुपये की अतिरिक्त छूट भी प्रदान की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you