टेकBest Photo Editing Apps: पुरानी और खराब फोटो को...

Best Photo Editing Apps: पुरानी और खराब फोटो को ये एप चुटकियों में बना देते हैं सुंदर,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकBest Photo Editing Apps: पुरानी और खराब फोटो को ये एप चुटकियों में बना देते हैं सुंदर,पढ़ें डिटेल

Best Photo Editing Apps: पुरानी और खराब फोटो को ये एप चुटकियों में बना देते हैं सुंदर,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Best Photo Editing Apps: सोशल मीडिया का क्रेज लोगों में दिख रहा है इतनी तेजी से आज के समय में फोटो एडिटिंग का भी क्रेज देखा जा रहा है. हर कोई चाहता है कि वह अपने वास्तविक फोटो को एडिट करके और ज्यादा आकर्षक बना सके. अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं जो अपने फोटो को और ज्यादा आकर्षक और सुंदर बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको मार्केट में मौजूद ऐसे एप्स के बारे में बताने वाले हैं जो बिल्कुल फ्री हैं और उनका यूज़ करके आप फोटो वीडियो को अच्छा बना सकते हैं.

Canva

सबसे पहले आपको कैनवा के बारे में बताते हैं कैनवा एक ऐसा ऐप है जो सिर्फ फोटो एडिटिंग के काम ही नहीं आता बल्कि इस पर आप ग्राफिक भी आराम से बना सकते हैं. इस ऐप का प्रयोग आप निशुल्क भी कर सकते हैं. इस ऐप की सबसे खास बात ये है कि इस ऐप पर काम करना बेहद आसान है.

ये भी पढ़ें : Meta ने इंस्टा और मैसेंजर पर ये नया फीचर किया शुरू,वीडियो कॉल पर नहीं छिपाना पड़ेगा चेहरा

Best Photo Editing Apps
PIXLR

Pixlr

फोटो एडिटिंग करने के लिए Pixlr को एक बढ़िया ऐप माना जाता है. इस ऐप का यूजर्स फोटो में कलर बढ़ाने,ब्राइटनेस कम ज्यादा करने, कोलाज बनाने आदि के लिए बेहद आसानी से उपयोग कर सकते हैं. इस ऐप का उपयोग भी मुफ्त में किया जा सकता है.

Snapseed

Snapseed के द्वारा बेहद शानदार फोटो को आसानी से बनाया जा सकता है.इस ऐप का उपयोग आईओएस और एंड्रॉयड दोनों तरह की डिवाइस का उपयोग करने वाले यूजर कर सकते हैं. इस ऐप में कई सारे इंटरफ़ेस मिलते हैं. इसके अलावा इसमें कई सारी आकर्षक चीजें मिलती हैं जिनके द्वारा फोटो को सुंदर बनाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you