खेलAsia Cup: एशिया कप से पहले विराट बहा रहे...

Asia Cup: एशिया कप से पहले विराट बहा रहे खूब पसीना, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

-

होमखेलAsia Cup: एशिया कप से पहले विराट बहा रहे खूब पसीना, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

Asia Cup: एशिया कप से पहले विराट बहा रहे खूब पसीना, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों जमकर मेहनत कर रहे हैं. दरअसल विराट आने वाले एशिया कप की तैयारियों में जुटे हैं. 30 अगस्त से शुरू होने वाले इस मुकाबले की अभी तक टीम इंडिया की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. वहीं विराट ने अपनी ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. दरअसल उस वीडियो में विराट जिम के अंदर दिखाई दे रहे हैं और खूब पसीना बाहर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

विराट ने अपने ट्विटर हैंडल से जिम के अंदर का वीडियो शेयर किया. वीडियो में विराट ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए पसीना बहाते दिख रहे हैं. वहीं विराट ने वीडियो शेयर कर इसे जबरदस्त कैप्शन भी दिया. विराट ने कैप्शन में लिखा “छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा” गौरतलब हो कि एशिया कप को लेकर जल्दी टीम इंडिया की घोषणा की जा सकती है. वही आपको बताते चले वेस्टइंडीज के आधे दौरे के बाद विराट कोहली को वापस भेज दिया गया था. अब वह ट्रेडमिल पर पसीना बहाते दिख रहे हैं, इस बात से यह पुष्टि होती है के एशिया कप और विश्व कप जैसे बड़े मुकाबले के लिए विराट खुद को तैयार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े:- IND vs IRE: आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, कई दिग्गजों की हुई वापसी

पहला मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान

Asia Cup
Asia Cup

वही 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज़ हो रहा है. 30 अगस्त को पहला मुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. वहीं भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 2 सितंबर को खेलेगा, जो के श्रीलंका के कैंडी में होना तय पाया है. आपको बता दे इस बार एशिया कप पाकिस्तान होस्ट कर रहा है लेकिन भारत ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान ने हाइब्रिड मॉडल रखा था, जिसके तहत बाकी के मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे और भारत का मैच श्रीलंका में होगा. वहीं इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से फिट नजर आ रही है, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही भारतीय टीम का ऐलान भी किया जा सकता है. वहीं पाकिस्तान नेपाल जैसी टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों की घोषणा पहले ही कर दी है. देखने वाली बात होगी कि टीम इंडिया में किस-किस को जगह मिलती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you