टेकCHEAPEST COOLER: गर्मियों में आपके कमरे को शिमला बना...

CHEAPEST COOLER: गर्मियों में आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये जबरदस्त कूलर,कीमत है पंखे से भी कम,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकCHEAPEST COOLER: गर्मियों में आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये जबरदस्त कूलर,कीमत है पंखे से भी कम,तुरंत देखें डिटेल

CHEAPEST COOLER: गर्मियों में आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये जबरदस्त कूलर,कीमत है पंखे से भी कम,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

CHEAPEST COOLER: गर्मियों का सीजन शुरू होते मार्केट में पंखे,एसी,कूलर की डिमांड खूब बढने लगती है। गर्मियां शुरू होते ही इनकी कीमतों में भी जबरदस्त इजाफा देखने को मिलता है। ऐसे में किफायती दामों पर पंखे, कूलर खरीदना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी कुलर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे कूलरों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी कीमत पंखों से भी कम है। तो चलिए आपको बताते हैं इन्हीं शानदार कूलरों के बारे में.

NKl Led II036 Designer Speed Cooler Fan

ये कूलर बहुत सस्ती कीमत पर मार्केट में उपलब्ध है। इसमें कई ऐसे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं जो इसे कम कीमत में शानदार कूलर बनाते हैं। लाइटिंग और स्पीड जैसे फीचर्स इसे यूनीक कूलर बनाते हैं। इस कूलर को आसानी से टेबल पर भी फिट किया जा सकता है। इसकी कीमत की बात करें तो 527 रुपये की सस्ती कीमत पर आप इसे खरीद सकते हैं।

Clairbell Mini Cooler

इस गज़ब के कूलर को आसानी से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। ये कॉम्पैक्ट कूलर टेबल पर भी आसानी से फिट हो जाता है, साथ में इसकी पोर्टेबिलिटी भी इसे बाकी कूलरों से अलग बनाती है। इस कूलर में ग्राहकों को फास्ट एयर फैन का भी शानदार विकल्प मिलता है। इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 799 रूपये है। अक्सर इस कूलर पर भी ऑफर्स भी चलते रहते हैं। जिनसे इसकी कीमत और सस्ती हो जाती है।

ये भी पढ़ें : Jabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स से हैं लैस, जानिए खासियत और कीमत

ZVR Mini Air Conditioner

ये कूलर एक शानदार डिजाइन के साथ आता है, इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे ग्राहकों का चहेता कूलर बनाते हैं। ये कूलर फ्लिपकार्ट पर कई सारे बेहतरीन ऑफर्स के साथ मौजूद है। इस कूलर की कीमत 1,999 रुपये है लेकिन इसे 75% के डिसकाउंट पर खरीदा जा सकता है। खास बात य़े है कि फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने पर घर पर मुफ़्त में डिलीवरी भी हो जाती है।

MZ M3(Rechargeabale Portable Usb Fan)

अगर आपका बजट 1000 रुपये है औऱ इस बजट में आप एक अच्छा कूलर खरीदना चाहते हैं तो ये कूलर आपके लिए एक बढिया विकल्प साबित हो सकता है। इन दिनों ये कूलर फ्लिपकार्ट पर 70% डिस्काउंट पर मौजूद है, आप इस कूलर को 296 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। खास बात है कि ये एक ये पोर्टेबल कूलर है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you