टेकCheapest AC in india: पंखे से भी कम दाम...

Cheapest AC in india: पंखे से भी कम दाम में आते हैं ये जबर कूलिंग देने वाले एसी, लोगों में मची है खरीदने की होड़

-

होमटेकCheapest AC in india: पंखे से भी कम दाम में आते हैं ये जबर कूलिंग देने वाले एसी, लोगों में मची है खरीदने की होड़

Cheapest AC in india: पंखे से भी कम दाम में आते हैं ये जबर कूलिंग देने वाले एसी, लोगों में मची है खरीदने की होड़

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest AC in india: गर्मियों के सीजन बिना एसी समय बिताना बहुत मुश्किल हो जाता है लेकिन ऐसे लोगों को मजबूरन तपती धूप और गर्मी की वजह से परेशानी झेलनी पड़ती है. जिनके पास एसी खरीदने का बजट नहीं होता है या होता भी है तो बहुत कम. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी एसी लेकर आए हैं. जो आपके बजट में काफी हद तक फिट हो सकती है. इन्हें कई सारे ऑफर्स के साथ सेल किया जा रहा है वैसे तो मार्केट में दर्जनों एसी मौजूद हैं लेकिन इस लिस्ट उन्हें ही शामिल किया गया है. जिन्हें यूजर्स के द्वारा बढ़िया रेटिंग प्रदान की गई है तो चलिए फिर जान लेते हैं Cheapest AC in india के बारे में डिटेल में जानकारी.

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Split Inverter AC

ब्लू स्टार के एसी की कीमत आमतौर पर ज्यादा होती हैं लेकिन कुछ एक एसी हैं, जो बजट फ्रैंडली होने के साथ-साथ कई कूलिंग फीचर्स के साथ आती है. इस एसी को यूजर्स के द्वारा 4.2 की रेटिंग दी गई है. जो 5 में से काफी अच्छी मानी जा सकती है. इसकी कूलिंग क्षमता इतनी है कि ये 52 डिग्री के तापमान में भी जबरदस्त कूलिंग देने का काम करती है. इस 3-स्टार पावर वाली एसी को ब्लू-स्टार की साइट पर 28,000 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. ये एसी टर्बो कूल, गोल्ड फिन,कम्फर्ट स्लीप और सेल्फ क्लीन जैसी सुविधाओं से संचालित है.

Lloyd 1.0 Ton 3 Star Split AC Inverter

लॉयड का नाम भी देश की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनियों में आता है. Cheapest AC in india की लिस्ट में इस कंपनी की दावेदारी हमेशा रही है.इसकी तरफ से भी 30,000 हजार रुपये की रेंज में एक एसी ऑफर किया जाता है. फीचर्स के तौर पर इसमें 3-स्टार की पावर रेटिंग, एंटी वायरल के साथ 3.5 फिल्टर दिया जाता है. इसकी क्षमता एक टन की है. 52 डिग्री के तापमान में भी ये एसी आदर्श कूलिंग दे देती है. इसकी कीमत 29,999 रुपये है. इसे कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी लिया जा सकता है.

Whirlpool 1.0 Ton 3 Star Flexicool Split AC Inverter

ये 4-1 एसी आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है. इसे 1.1 टन की क्षमता के साथ ऑफर किया जाता है. इसमें एचडी फिल्टर भी दिया गया है. एसी 52 डिग्री के तापमान में भी भैरंट चील्ड माहौल बनाए रखती है. इसकी 3-स्टार पावर रेटिंग है. इसकी कीमत 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Fastrack TWS FPods series: धमाकेदार अंदाज में पेश हुए ये गजब ईयरबड्स,जानें डिटेल

AmazonBasics 1 Ton 3 Star Inverter AC Split AC

इस एसी को प्रमुख तौर पर इस लिस्ट में जगह दी गई है. कम बजट में आने वाली इस एसी को 3100 से अधिक लोगों ने बढ़िया रेटिंग दी है. इस एसी को भी 3-स्टार पावर रेटिंग के साथ कंपनी ऑफर करती है. इसको आप 52 डिग्री के तेज तापमान भी चील्ड कूलिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हो. इसकी कीमत फिलहाल 27,990 रुपये है हालांकि ऑफर्स में लेने पर इसकी कीमत और भी कम पड़ जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Kia Seltos Vs Honda Elevate में किसे खरीदना होगा ज्यादा सही? जानें यहां

Kia Seltos Vs Honda Elevate : भारतीय मार्केट में...

Asia Cup: बांग्लादेश से आज भिड़ेगा श्रीलंका, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट

Asia Cup: एशिया कप का दूसरा मुकाबला आज बांग्लादेश...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you