टेकFastrack TWS FPods series: धमाकेदार अंदाज में पेश हुए...

Fastrack TWS FPods series: धमाकेदार अंदाज में पेश हुए ये गजब ईयरबड्स,जानें डिटेल

-

होमटेकFastrack TWS FPods series: धमाकेदार अंदाज में पेश हुए ये गजब ईयरबड्स,जानें डिटेल

Fastrack TWS FPods series: धमाकेदार अंदाज में पेश हुए ये गजब ईयरबड्स,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Fastrack TWS FPods series: फास्ट्रैक के द्वारा हाल ही में मार्केट में धांसू अवतार के साथ वायरलेस ईयरबड्स पेश किए गए हैं. कंपनी ने किफायती रेंज को ध्यान में रखते हुए तीन वेरिएंट को लॉन्च किया है. जिसमें FS100, FX100, and FZ100, FPods शामिल हैं. इनमें परफेक्ट ऑडियो क्वालिटी के लिए ब्लूटूथ V5.3 कनेक्टिविटी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इस लेख में हम आपको Fastrack TWS FPods series के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं.

Fastrack TWS FPods series

फास्ट्रैक के द्वारा पेश गई इस सीरीज में स्लीकी लैदर का इस्तेमाल किया गया है. इनमें एक्स्ट्रा डीप बेस ड्राइवर्स, एक्स्ट्रा प्लेटाइम जैसी सुविधाएं दी गई हैं और आकर्षक एक्सेसरी बनाने के लिए स्टाइलिश रूप से डिज़ाइन किए गए हैं. कंपनी का दावा है सिंगल चार्जिंग में इन्हें तकरीबन 50 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं इन्हें 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में आप 200 मिनट तक बैटरी बैक-अप दे सकती है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इनमें क्विक माइक, एक्टिव न्वाइंज कैंसिलेशन जो बाहर की क्रिस्टल आवाज को रोकने का काम करती है. इन्हें पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपीएक्स5 की रेटिंग दी गई है. जिम में वर्कआउट करते वक्त पसीने की वजह से कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है. इनमें क्रमश: 10 मिमी और 13 मिमी के डीप बेस ड्राइवर्स दिए गए हैं. इसके अलावा फास्ट्रैक एफ पोड्स FZ100 में 40 Ms तक का लो लेटेंसी रेट दिया गया है. इसके केस की क्षमता भी लगभग 50 घंटे का बैक-अप देने की है.

ये भी पढ़ें- 6000mAh की धांसू बैटरी के साथ Sumsung Galaxy F54 ने मारी धमाकेदार एंट्री,जानें फीचर्स और कीमत

कीमत और उपलब्धता

इनकी कीमतें कंपनी के द्वारा कम रखी गई है. ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट से इन्हें 995 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इनको क्लासिक ब्लैक कलर में पेश किया जाता है. यह ईयरबड्स ऐसे लोगों के लिए बढ़िया विकल्प हैं जिन्हें कम कीमत पर सारे फीचर्स से लैस ईयरबड्स चाहिए वो भी किफायती कीमत पर.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you