खेलVirat Kohli को ट्रोल करने की कोशिश में खुद...

Virat Kohli को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, शर्म से हुआ पानी-पानी

-

होमखेलVirat Kohli को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, शर्म से हुआ पानी-पानी

Virat Kohli को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, शर्म से हुआ पानी-पानी

Published Date :

Follow Us On :

Virat Kohli: ये विश्वकप न सिर्फ मैदान के अंदर बल्के मैदान के बाहर भी काफी चर्चे में रहा है. वहीं अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी इस विश्वकप काफी चर्चे में रहें हैं. ताजा मामला भारत के घातक बल्लेबाज विराट कोहली से जुड़ा है. दरअसल वॉन ने विराट पर कटाक्ष करने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज पर निशाना साधा.

मोहम्मद हफीज ने क्या कहा था

दरअसल ये सबकुछ शुरू होता है पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के एक एक्स पोस्ट से. हफीज ने एक्स पर पोस्ट करते हुए विराट कोहली पर निशाना साधा था. हाफिज ने विराट की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई पारी पर लिखा था “मैंने विराट कोहली की बल्लेबाजी में स्वार्थ भावना देखी और इस वर्ल्ड कप में ऐसा तीसरी बार हुआ. 49वें ओवर में वह एक रन लेकर अपना शतक पूरा करना चाह रहे थे और उन्होंने टीम को प्राथमिकता पर नहीं रखा. रोहित शर्मा भी स्वार्थी क्रिकेट खेल सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं, अपने लिए नहीं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित से अफगानिस्तान पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें भी बाकी

वहीं इसके बाद हफीज ने इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के शतक पर लिखते हुए फिर एकबार अप्रत्यक्ष रूप से विराट पर निशाना साधा. हफीज ने लिखा “जहाज के रक्षक बेन स्टोक्स, दबाव में पारी की शुरुआत करना अच्छा है. अधिकतम रन बनाने और अक्रामक तरीके से टीम के लिए रन बनाने के लिए यह जरुरी थी. स्वार्थी बनाम निस्वार्थ दृष्टिकोण को अलग रखने का एकमात्र उदहारण.”

इस खिलाड़ी ने किया ट्रोल

वहीं इसी ट्वीट का जवाब देते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने हफीज को ट्रोल कर दिया. दरअसल उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर हफीज से एक सवाल पूछ डाला. यह तस्वीर टी 20 वर्ल्ड कप 2012 की थी. तब विराट ने गेंदबाजी करते हुए हफीज को आउट किया था. वहीं अब वॉन ने तस्वीर साझा कर लिखा “हफीज मुझे लगता है कि आप विराट कोहली से बोल्ड हो गए थे। क्या यही कारण है कि आप लगातार उन से नाराजगी जाहिर करते हैं।”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you