टेककम कीमत में Fire Boltt Shark स्मार्टवॉच खरीदकर तुरंत...

कम कीमत में Fire Boltt Shark स्मार्टवॉच खरीदकर तुरंत मार दीजिये मौके पर चौका, पढ़ें डिटेल

-

होमटेककम कीमत में Fire Boltt Shark स्मार्टवॉच खरीदकर तुरंत मार दीजिये मौके पर चौका, पढ़ें डिटेल

कम कीमत में Fire Boltt Shark स्मार्टवॉच खरीदकर तुरंत मार दीजिये मौके पर चौका, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में Fire Boltt ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार करते हुए Fire Boltt Shark को लॉन्च कर दिया है. इसे किफायती कीमत पर ग्राहकों के लिए पेश किया गया है. साथ ही इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स प्रदान किए गए हैं तो चलिए जान लेते हैं इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में.

Fire Boltt Shark स्पेसिफिकेशन

Fire Boltt Shark
Fire Boltt Shark

इस स्मार्टवॉच में कई कमाल के फीचर्स प्रदान किये गए हैं. इसमें 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले जिसका रेजॉल्यूशन 240×284 पिक्सेल है. वॉच में इन बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है. इसके साथ ही इसमें हाई-फाई ऑडियो के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इस वॉच को बैटरी के लिहाज से बेस्ट ऑप्शन माना जा सकता है. कंपनी का कहना है स्टैंडबाय मोड में इसे 25 दिन जबकि क्लासिक मोड में लगभग 8 दिन तक यूज किया जा सकता है. फायर बोल्ट शार्क में 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स दिये गए हैं.

Fire Boltt Shark डिजाइन

Fire Boltt Shark
Fire Boltt Shark

फायर बोल्ट की इस स्मार्टवॉच का डिजाइन काफी प्रीमियम क्वालिटी के साथ पेश किया गया है. वॉच में एक बढ़िया क्वालिटी का केस और स्क्रीन दी गई है. ये डबल चम्फर्ड क्राउन और मजबूत ग्लास के सिलिकॉन बैंड दिया गया है. दौड़ते वक्त आसानी से इसका यूज किया जा सकता है. कुल मिलाकर ये वॉच डेली यूज के लिए किफायती रेंज में बढ़िया विकल्प है.

ये भी पढ़े- Realme sale day: रियलमी की इस सेल में स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का है सुनहरा मौका, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

Fire Boltt Shark
Fire Boltt Shark

इस वॉच को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. साथ ही ये कंपनी की साइट पर भी उपलब्ध है. इसकी कीमत 1,799 रुपये है. इस पर एक साल की मैन्युफैक्चर वारंटी भी दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you