टेकSamsung Washing Machine मिनटों में धुलती है कपड़े, सफाई...

Samsung Washing Machine मिनटों में धुलती है कपड़े, सफाई देख आप भी कहेंगे वाह! पढ़ें डिटेल

-

होमटेकSamsung Washing Machine मिनटों में धुलती है कपड़े, सफाई देख आप भी कहेंगे वाह! पढ़ें डिटेल

Samsung Washing Machine मिनटों में धुलती है कपड़े, सफाई देख आप भी कहेंगे वाह! पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Washing Machine: प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सेमसंग ने हाल ही में एक बेहतरीन वॉशिंग मशीन लॉन्च कर दी है. कंपनी के द्वारा इस सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को मिड रेंज में पेश किया गया है. बता दें इस लाइनअप में कंपनी ने दो नए वेरिएंट्स को एड ऑन किया है. जिनकी क्षमता 8 किलो और 9 किलो है जबकि इनकी कीमतों में बहुत कम का अंतर रखा गया है तो चलिए जान लेते हैं इनके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल.

Samsung Washing Machine लॉन्च किए दो वेरिएंट्स

image- samsung.com

सेमसंग के द्वारा पेश किए गए इन वॉशिंग मशीन वेरिएंट्स में सेमी-ऑटोमेटिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. ड्यूल मैजिक फिल्टर के साथ पेश क्वी जाने वाली इन मशीनों में Hexa Storm पल्सेटर फीचर प्रदान किया गया है जो 3 रोलर्स और 6 ब्लैड्स के साथ मिलता है. ये दोनों ही कपड़ों से दाग-धब्बों को आसानी से क्लीन कर देते हैं. वॉशिंग मशीन की खास बात है कि पानी का प्लो हर दिशा में रहता है. जिसकी वजह से गंदगी की गुंजाइश बहुत कम रहती है.

ये है खासियत

Samsung Washing Machine
image- samsung.com

इन वाशिंग मशीनों में बॉडी रस्ट प्रूफ की सुविधा दी गई है. इसकी वजह से लंबे समय तक यूज करने की बाद भी दूसरी वॉशिंग मशीनों की तरह जंग लगने की प्रोब्लम का सामना नहीं करना पड़ेगा. इस मशीन के बेसमेंट में चुहों से सुरक्षित रखने के लिए अच्छी क्वालिटी का प्लास्टिक लगाया गया है. जिसकी वजह से चुहों की समस्या भी नहीं आने वाली है. इन दोनों ही वेरिएंट्स में लेटेस्ट प्रोटेक्शन फीचर का सुरक्षा कवच दिया गया है.

ये भी पढ़े- कम कीमत में Fire Boltt Shark स्मार्टवॉच खरीदकर तुरंत मार दीजिये मौके पर चौका, पढ़ें डिटेल

इतनी है कीमतें

बता दें सेमसंग के द्वारा इन्हें दो लाइनअप में लॉन्च किया गया है. जिसमें एक वेरिएंट 8 किलो जबकि दूसरा 9 किलोग्राम है. इनकी कीमतें क्रमश: 15,000 और 18,000 रुपये है. इन पर ई-कॉमर्स साइट से खरीदने पर एक्सचेंज के ऑफर्स भी दिये जा रहे हैं. इन पर 5 सालों तक की मोटर पर वारंटी जबकि दो साल की प्रोडक्ट वांरटी दी जा रही है. इन्हें सेमसंग की साइट के अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you