टेकOppo के इस धांसू फोन पर मिल रही है...

Oppo के इस धांसू फोन पर मिल रही है 20% की बंपर छूट,108 MP कैमरा कर रहा है DSLR को भी फेल

-

होमटेकOppo के इस धांसू फोन पर मिल रही है 20% की बंपर छूट,108 MP कैमरा कर रहा है DSLR को भी फेल

Oppo के इस धांसू फोन पर मिल रही है 20% की बंपर छूट,108 MP कैमरा कर रहा है DSLR को भी फेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी Reno 8-series के तहत अपने नए स्मार्टफोन Oppo Reno 8T 5G को भारत में हाल ही में लॉन्च किया था. स्मार्टफोन में ओप्पो ने 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 8T में अगर डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2412 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड ColorOS 13 पर चलता है. फोन में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम की व्यवस्था की गई है.

Oppo Reno 8T 5G
image Credit(Google)

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP माइक्रोस्कोप कैमरा और फ्रंट में 32MP कैमरा दिया गया है.सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

बैटरी और कीमत

पावर देने के लिए इस स्मार्टफोन में 4,800mAh की बैटरी दी गई है जिसे 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.Oppo Reno 8T 5G की कीमत की बात करें तो फोन की कीमत वैसे तो 38999 रुपए है.लेकिन ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन से इसे ग्राहक 27 परसेंट की बंपर छूट के बाद 28640 रुपए में खरीद सकते हैं. अगर ग्रह के पास एचएसबीसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो उसे ₹2000 की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Facebook – Instagram ने हैकिंग-फॉर-हायर करने वाले 940 अकाउंट को किया बंद,चीन के खाते भी थे शामिल

हैकिंग-फॉर-हायर सेवाओं में शामिल होने के कारण फेसबुक (facebook)...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you